भाजपा सांसद ने अपनी ही मोदी सरकार की नाकामी का पेश कर दिया रिपोर्ट कार्ड, लिखा- हर मुद्दे पर…

November 25, 2021 by No Comments

केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर कई बार जनविरोधी नीतियां बनाने के आरोप लग चुके हैं। इसके साथ ही विपक्षी दलों द्वारा मोदी सरकार को बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी के मुद्दे पर भी लगातार घेरा जा रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार का एक रिपोर्ट कार्ड पेश किया है।

जिसमें उनका कहना है कि केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का कहना है कि देश की आंतरिक सुरक्षा, इकोनॉमी, सीमा सुरक्षा, विदेश नीति जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को फेल बताया है। साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए लिखा है कि इन सबके लिए सुब्रमण्यम स्वामी जिम्मेदार है।

दरअसल भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी मोदी सरकार के उन नेताओं में से एक है। जो कई मुद्दों पर अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरते रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए अक्सर सुब्रमण्यम स्वामी मोदी सरकार की गलत नीतियों और गलत फैसलों का विरोध करते नजर आते हैं।

ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने गुरुवार की सुबह सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड- अर्थव्यवस्था में फेल, सीमा सुरक्षा में फेल, विदेश नीति में अफगानिस्तान में विफलता मिली, राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर पेगासस का मामला, आंतरिक सुरक्षा में कश्मीर में छाई निराशा, इन सबके लिए कौन उत्तरदायी? – सुब्रमण्यम स्वामी”

आपको बता दें कि कई मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरने वाले सुब्रमण्यम स्वामी की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से 24 नवंबर को हुई मुलाकात भी काफी चर्चा में हैं।

इसको लेकर सियासी गलियारे में कयासों का दौर शुरू हो चुका है। दिल्ली दौरे पर आईं ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद भाजपा सांसद से जब टीएमसी में शामिल होने को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि वे तो हर समय साथ ही हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *