कपिल शर्मा शो में बतौर गेस्ट पहुँची स्मृति ईरानी पर हुआ बवाल, गार्ड ने की ऐसी हरकत कि…

November 24, 2021 by No Comments

भारतीय जनता पार्टी के नेता स्मृति ईरानी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है समृति रानी भाजपा की फायर ब्रांड नेता के तौर पर जानी जाती है हाल ही में वह कपिल शर्मा कॉमेडी शो में बतौर गेस्ट अंदर आने वाली थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि स्मृति ईरानी बिना शूटिंग किए ही वापस लौट आई।

दरअसल स्मृति ईरानी यहां पर अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। लेकिन वहां के गार्ड ने उन्हें अंदर जाने नहीं दिया। आखिरकार स्मृति ईरानी को बिना शूटिंग किए ही वापस वहां से लौटना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक जब केंद्रीय मंत्री शूटिंग के लिए एंट्रेंस गेट पर पहुंची। तो वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान ही नहीं पाया।

स्मृति ईरानी ने उसे बताया नहीं कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। वह इस शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें कहा कि हमें ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकती।

कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि यह सारी गलतफहमी स्मृति ईरानी के ड्राइवर और द कपिल शर्मा शो के गेटकीपर के बीच हुई थी। ना तो कपिल शर्मा और ना ही समय पर आने को इस बात की जानकारी थी। हालांकि जब कपिल शर्मा और उनकी टीम को इस बात का पता लगा तो छत पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

गौर करने वाली बात ये है कि स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपना वजन काफी कम कर लिया है। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली स्मृति ईरानी अब काफी स्लिम हो गई हैं। उनकी पहले और बाद की तस्वीरें काफी वा’यरल हो रही हैं और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में वजन घटाने के टिप्स मांगे हैं।

एकता कपूर के शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति ईरानी ने ‘तुलसी’ का किरदार निभाया था। इस एक शो ने स्मृति को टीवी जगत में बहुत प्यार और पहचान दी। उसी समय से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती भी हुई। स्मृति ईरानी और एकता कपूर हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *