भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें जोर-शोर से चल रही हैं. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा कर दिया गया है कि सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है. साथ ही दोनों अलग भी रहने लगे हैं.

हालांकि इस मामले में अब तक सानिया और शोएब की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. मगर इसी बीच सानिया ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल स्टोरी शेयर की है. इस पोस्ट ने तलाक की खबरों को और ज्यादा हवा दी है. यदि आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं, तो उस वक्त बेहद जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें. सानिया की इस पोस्ट से लगता है कि कुछ ना कुछ बात तो जरूर है.

सानिया ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि आप रोशनी और अंधेरे से मिलकर बने इंसान हैं. जब आपका दिल भारी हो या ऐसा कुछ महसूस करे, तो जरूरी है कि आप खुद को ब्रेक देना सीखें. यदि आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं, तो उस वक्त बेहद जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें. सानिया की इस पोस्ट से लगता है कि कुछ ना कुछ बात तो जरूर है.

इंस्टाग्राम स्टोरी में सानिया ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘आप इंसान हैं. उजाले और अंधेरे से बने हैं. आप खुद से बेहद प्यार करें, जब आप थोड़ा नाजुक होने लगें. आप खुद को ब्रेक देना सीखें, तब जब आपका दिल भारी महसूस करता है.’ यदि आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं, तो उस वक्त बेहद जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें. सानिया की इस पोस्ट से लगता है कि कुछ ना कुछ बात तो जरूर है.

बता दें कि सानिया मिर्जा 15 नवंबर को ही 36 साल की हुई हैं. इस मौके पर उनके पति शोएब ने भी उन्हें बर्थडे विश किया था. शोएब ने सानिया के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो सानिया मिर्जा, मैं आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं. आपका दिन खुशियों के साथ बीते.’

साथ ही इससे पहले ही एक खबर सामने आई थी कि सानिया और शोएब का साथ में एक टॉक शो भी आने वाला है. यह शो एक पाकिस्तान चैनल पर आएगा. इसी चैनल ने सानिया और शोएब का एक पोस्टर भी शेयर किया था. इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा है. इन दोनों ही वाकये के बाद फैन्स को लगा कि शायद तलाक वाली बात गलत है. मगर अब सानिया की पोस्ट ने फिर फैन्स को असमंजस में डाल दिया है.

फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या सच में पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो गया है? या फिर नए टॉक शो का कोई प्रमोशन या अफवाह है? यदि आप कभी कमजोर भी महसूस करते हैं, तो उस वक्त बेहद जरूरी है कि आप खुद को बेहद प्यार करना सीखें. सानिया की इस पोस्ट से लगता है कि कुछ ना कुछ बात तो जरूर है.

अब यह सस्पेंस शायद तभी खत्म हो सकता है, जब ‘मिर्जा मलिक शो’ रिलीज हो जाए. या फिर सानिया और शोएब सामने आकर कोई स्पष्टिकरण दें. बता दें कि सानिया-शोएब की शादी 2010 में हुई थी. दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है. साथ ही इससे पहले ही एक खबर सामने आई थी कि सानिया और शोएब का साथ में एक टॉक शो भी आने वाला है. यह शो एक पाकिस्तान चैनल पर आएगा. इसी चैनल ने सानिया और शोएब का एक पोस्टर भी शेयर किया था. इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा है.

साथ ही इससे पहले ही एक खबर सामने आई थी कि सानिया और शोएब का साथ में एक टॉक शो भी आने वाला है. यह शो एक पाकिस्तान चैनल पर आएगा. इसी चैनल ने सानिया और शोएब का एक पोस्टर भी शेयर किया था. इस नए प्रोग्राम का नाम ‘मिर्जा मलिक शो’ रखा है. फैन्स के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या सच में पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो गया है? या फिर नए टॉक शो का कोई प्रमोशन या अफवाह है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *