शाहिद कपूर नहीं हैं अपनी पत्नी मीरा राजपूत का पहला प्यार, इस तरह सामने आया ये पर्सनल राज़…

January 15, 2022 by No Comments

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ एक क्यूट रोमांटिक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह दूर से ही मीरा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वही इस वीडियो के कैप्शन को पढ़कर शाहिद कपूर की मीरा के पहले प्यार का भी खुलासा हो चुका है। दरअसल शाहिद कपूर ने अपने स्टूडेंट वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मीरा का पहला प्यार वही है। जिसे वह घूर रही है। लेकिन मैं उसका दूसरा प्यार होने के नाते भी ठीक हूं, क्या करें प्यार तो बस इतना ही होता है #winterlove

शाहिद कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी बहुत ही प्यार से फोन को देख रही है। यानी कि यह साफ हो गया है कि मेरा कपूर का पहला प्यार और कोई नहीं। बल्कि उनका फोन है। लेकिन शाहिद कपूर को इस से क्या लेना देना?

वह तो यूं ही अपनी पत्नी मीरा को प्यार करते रहेंगे। वीडियो में इन दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। इन दोनों की वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को अक्सर कपल गोल्स सेट करते हुए देखा जाता है।

वही बात की जाए शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह जर्सी फिल्म में नजर आए हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है। इन दिनों शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और दोनों बच्चोंके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में दिल्ली में शादी की थी।

मीरा कपूर कई बार ये बात कह चुकी हैं कि शाहिद कपूर परफेक्ट हस्बेैंड के साथ ही शानदार पिता हैं। काम के साथ ही शाहिद कपूर फैमिली के लिए भी टाइम निकालते हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *