बहू मलाइका अरोड़ा से जुड़े सवाल पर ससुर सलीम खान ने ऐसा दिया था जवाब, उसके बारे में मुझसे…

November 25, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान और उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा भले ही अलग हो चुके हैं। लेकिन आज भी यह दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अरबाज खान ने यह कहा था कि भले ही वह मलाइका अरोड़ा से अलग हो चुके हैं। लेकिन आज भी वह उनका सम्मान करते हैं। हालांकि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपनी अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो चुके हैं।

जहां अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ साथ छुट्टी बिताते नजर आते हैं। वही मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अक्सर पार्टीज करती हुई नजर आती है। आपको बता दें कि उस वक्त उनके परिवार का हर शख्स हैरान हो गया था। जब अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया। ऐसे में मलाइका अरोड़ा के ससुर और दिक्कत लेखक सलीम खान ने क्या कहा था।

आइए आपको बताते हैं दरअसल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर जाम उनसे सवाल किया गया। तो सलीम खान ने कहा कि वह अपनी निजी जिंदगी मैं व्यस्त रहते हैं और अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक लेखक हूं। मुझसे किसी के प्रेम संबंध या फिर ब्रेकअप की खबरों पर सवाल मत पूछो। मैं अपने बच्चों की निजी जिंदगी में बिल्कुल भी दखल नहीं देता।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता कि आखिरकार अरबाज और मलाइका ने एक दूसरे को छोड़ने का फैसला क्यों लिया।

मलाइका अरोड़ा की मां भी इस मुद्दे पर कुछ बोलने की इच्छुक नहीं थी। दरअसल तलाक संबंधी खबरों के बारे में जब उनसे पूछा गया। तो उन्होंने कहा था कि वह ए’डल्ट है। यह उनका काम है। मैं इसमें बिल्कुल भी नहीं पढ़ना चाहती मैं इस बारे में प्रेस से बात नहीं करना चाहती।

आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका ने 18 साल की शादी को तोड़ते हुए तलाक ले लिया था। अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान खान है। अरहान खान फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की बात करें तो मलाइका जहां अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं तो वहीं अरबाज खान इंटरनेशनल मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *