‘बसपन का प्यार’ वाले सहदेव ने शेयर किया अपना ये वीडियो, हाथ जोड़ कर कहा अब मैं…

January 15, 2022 by No Comments

हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए बसपन का प्यार गाना गाकर मशहूर हुए सहदेव दिर्दो हाल ही में एक सड़क हादसे में बुरी तरह से चो’टिल हो गए थे। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक हो जाने की दुआएं भी मांगी जा रही थी। आखिरकार लोगों की दुआओं का असर कामयाब हुआ और सहदेव दिर्दो अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

अब पूरी तरह से स्वस्थ हो जाने के बाद सहदेव ने सोशल मीडिया पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है। जो कि लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और इसे पसंद भी किया जा रहा है। खबर के मुताबिक, सहदेव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

जिसमें वह रेड टीशर्ट पहना कर अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद कर रहे हैं। सहदेव ने कहा ‘नमस्कार मैं सहदेव। अभी पूरी तरह से ठीक हो गया हूं। आप सबके दुआ प्रार्थना के लिए धन्‍यवाद। डॉक्‍टर और स्‍टाफ, बहुत बहुत शुक्रिया, धन्‍यवाद।’

सहदेव गायब कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। खुद फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह ने भी उनके इस वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने इस पोस्ट पर हाथ जोड़ने और बायसेप वाली मुझे बनाए हैं।

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर रैपर बादशाह ने ही सहदेव को लांच किया था और उनका गाना लोगों के बीच लाकर सहदेव को रातोंरात मशहूर कर दिया। आपको बताते चलें कि, 28 दिसंबर को सहदेव अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान बाइक चला रहे पिता ने नियंत्रण खो दिया और दु’र्घटना हो गई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने सहदेव को अस्पताल पहुंचाया था। उस वक्त भी बादशाह ने सहदेव की मदद की थी और उनके स्वस्थ होने की प्राथना की थी। सहदेव अब पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *