आखिर क्यों रीना रॉय से मिलता है सोनाक्षी का चेहरा ? , पिता शत्रुघ्न ने पहली बार खोला राज़

August 19, 2022 by No Comments

70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय और फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल मिलने को लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है। जिससे परेशान होकर खुद सोनाक्षी सिन्हा तक ये कह चुकी हैं कि उनकी शक्ल उनकी माँ से मिलती है।

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की शक्ल मिलने पर इसलिए भी सवाल उठते हैं क्यूंकि एक वक़्त पर फिल्म अभिनेत्री रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच अफेयर रह चुका है। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी के किस्से तो जगजाहिर थे। बताया जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है।

दरअसल इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा शादीशुदा थे। जिस वजह से उनके शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियां आई। 10 साल पहले जब सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। तब सोनाक्षी के चेहरे को देख सभी ने उसकी तुलना अभिनेत्री रीना रॉय के साथ करनी शुरू कर दी।

अपने पिता के लिए इस तरह की बातें सुन और रीना रॉय के साथ अपने लुक्स की तुलना होते शुरुआत में तो सोनाक्षी भी चुप रहीं। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों को करारा जवाब दिया।

सोनाक्षी ने कहा “मुझे लगता है कि यह तब हुआ जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी। मुझे इसके बारे में तब पता चला जब मैं बड़ी हो रही थी और चीजों को समझने लगी थी। लेकिन मैं इसके लिए अपने पिता को सजा नहीं देने वाली थी। यह उनका अतीत है। हर किसी का एक अतीत होता है। इसलिए मैं इसके बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचती। न ही मैं इस पर ध्यान देता हूं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.