शादी के सात महीने बाद कैटरीना कैफ ने दी खुशखबरी, सभी को था बेसब्री से इंतेज़ार,खुशी का माहौल …

August 31, 2022 by No Comments

बॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने वाली कैटरीना कैफ किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्मे दी है उन्होंने फिल्म “बूम “से बॉलीवुड में क़दम रख्खा था लेकिन ये फिल्म कुछ खास जलवा नहीं दिखा पायी फिर उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्मो में का किया वही से इनकी बॉलीवुड में किस्मत चमक गयी सलमान के साथ कैटरीना की जोड़ी जनता को बहुत अच्छी लगने लगी कटरीना की फैंस फॉलोविंग भी बहुत ज़्यादा है.

कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर 2021 में विक्की कौशल के साथ शादी कर ली इन्होने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी इन दोनों के शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही मम्मी पापा बनने की अफवाह उड़ रही है पिछले महीने ये खबर चर्चा का विषय बनी थी की कैटरीना दो महीने की प्रेग्नेट है.

कैटरीना अपनी फ़िटनेसस को लेकर काफी सतर्क रहती है इस वजह से यव अफवाह उड़नी शरू हो गयी थी की वो बच्चे की उम्मदी कर रही है वही सोशल मीडिया पर एक बार फिर ये अफवा उड़ने लगी है की कतरिअ और विक्की नए मेहमान के स्वागत करने के लिए तैयार है.इस पर विक्की के खास आदमी ने अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने खबर का खंडन करते हुए कहा कि “यह रिपोर्ट फॉल्स है। यह एक रुमर है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।” लेकिन शादी के सात महीने बाद कैटरीना कैफ ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी जरूर दी है.

शादी के बाद कैटरीना की बड़ी फिल्म ‘फोन भूत’ 7 अक्टूबर 2022 को रेलए हो रही हैं. कैटरीना ने लिखा की कई साल बाद वो एक फिल्म में अहम् रोल में नजर आने वाली है. वही कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर उनके पति विक्की कौशल भी काफी खुश नजर आ रहे है.

कैटरीना कैफ के पोस्ट करते ही उनके फैंस में इस फिल्म को लेकर बहुत ज़्यादा उत्साहित है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।देखते है कैटरीना की आने वाली फिल्म क्या जलवा दिखती है ये तो आने वाला वक़्त ही बतायेग.

Leave a Comment

Your email address will not be published.