साउथ के सुपरस्टार विजय ने अपने माता पिता के खिलाफ किया पुलि’स केस,बोले-दोनों को मैं जेल…

August 28, 2022 by No Comments

दोस्तों बॉलीवुड से ज़्यादा आज कल लोग साउथ की मूवी देखना पसंद करते है साउथ की मूवी में एक्शन,लव स्टोरी और भी बहुत सारी ऐसी चीज़े देखने को मिलती है जिससे लोग साउथ के दीवाने होते जा रहे है लेकिन जब साउथ की मूवी की बात आती है तो साउथ सुपरस्टार अभिनेता थलापति विजय का नाम आना कोई बड़ी बात नहीं है विजय को साउथ इंडस्ट्री का मास्टर कहा जाता है विजय अपने डायलॉग,एक्शन सीन और अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते है.

थलापति विजय इस बार कोई फिल्म नहीं बल्कि दूसरी वजह से सुर्खियों में चाहे है इस को जानकर आपआप लोगो को हैरानी होगी जी हां विजय ने अपने माता पिता के साथ सतह 11 लोगो के खिलाफ अफेयर करवाया है इस तरह माता पिता के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर सभी हैरान है की आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे विजय को अपने ही माता पिता पर केस दर्ज करना पड़ा.

फिल्म इन दुस्तरी में उनको थलप्ति विजय के नाम से जाना जाता है उन्होंने अपने करियर की 65 वी फिल्म बीस्ट की शूटिंग का पहला हिस्सा जार्जिआ में पूरा करने के बाद इसकी आगे की शूटिंग चेन्नई में पूरी हुई है इस फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार भी विजय के साथ चेन्नई में दिल्ली के लिए प्रस्थान करते देखे गए।विजय तमिलनाडु के युवाओं में काफी लो कप्रिय हैं। हाल ही में उनके पिता एस ए चंद्रशेखऱ ने ये कहते हुए कहा कि विजय को राजनी’ति में आना चाहिए, उनके नाम से एक राजनी तिक दल का पंजीकरण वहां करा लिया था.विजय ने इसका विरो’ध करेत हुए 11 लोगों के खिला’फ अदालत में मु’कदमा कर दिया। विजय ने इस बारे में एक बयान जारी करते हुए ये भी कहा कि उन्होंने ऐसी किसी बात पर सहमति नहीं दी.

उनका नाम या फोटो का इस्तेमाल ऐसे किसी भी काम के लिए भीड़ इकट्ठी करने के लिए नहीं होना चाहिए। मुकदमे में विजय ने जिन 11 लोगों के नाम लिए हैं, उनमें उनके पिता एस ए चंद्रशेखर और मां शोभा के नाम भी शामिल बताया जा रहा हैविजय के नाम से पंजीकृत दल में जानकारी के मुताबिक एस ए चंद्रशेखऱ खुद महासचिव बने हैं, शोभा कोषाध्यक्ष हैं और उनके रिश्तेदार पद्मनामभन को पार्टी अध्यक्ष बनाया गया है। मामले की अगली सुनवाई 27 सितंबर को होनी है।इस साल पोंगल पर रिलीज हुई विजय की फिल्म ‘मास्टर’ को उनकी कामयाब फिल्मों में से एक माना जा रहा है.

फिल्म को हिंदी में भी डब करके रिलीज किया गया था लेकिन हिंदी में फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला ‘मास्टर’ में विजय के अलावा अभिनेता विजय सेतुपति और अभिनेत्री मालविका मोहन ने लीड रोल किए हैं विजय ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी उनकी फँस फोल्लोविंग बहुत बड़ी है चेन्नई में उनको एक बार देखने के लिए लोग घंटो लाइन में खड़े रहते दिखाई दिए है उन्होंने रजनीकांत के साथ अपने पिता की फील्म बाल कलाकार के रूप में कमकर चुके है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.