अपने दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की चर्चा हर जगह होती है शिल्पा अपने फिगर, स्टाइल से आज भी जलवे बिखेरती है शिल्पा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की वीडियो शेयर करती रहती है उनकी फैंस फोल्लोविंग भी बहुत अच्छी है उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘बाज़ीगर ‘से डेब्यू किया था.

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस शिल्पा और राज कुंद्रा की जोड़ी फेमस है। दोनों की केमिस्ट्री की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। और इन दोनों की प्यारी सी बॉडिंग साफ देखने को मिलती है। ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति राज का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने बेडरूम के सीक्रेट को शेयर कर रही थी और सीक्रेट खुलते ही वह खुद ही शर्मा जाती हैं। बता दें कि शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें राज कुंद्रा उनसे पूछ रहे हैं कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है। तब उन्हें शिल्पा शेट्टी बहुत हैरानी से देखती हैं। उसके बाद राज कहते हैं कि फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे.

जिसके बाद एक्ट्रेस उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तब तक वो बोल चुके होते हैं और शिल्पा शर्म से लाल हो जाती हैं। उसके बाद राज कहते हैं कि सॉरी हमारे बेडरूम का सीक्रेट था.

शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से पहली बार लंदन में मिली थी। शिल्पा शेट्टी 2007 में रियलिटी शो बिग ब्रदर से बहुत ही ज्यादा फेमस हुईं। पति राज तब तक सफल बिजनेसमैन बन चुके थे। उनकी मुलाकात लंदन में परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के दौरान हुई थी। तब राज ने शिल्पा की बहुत हेल्प की थी। जिसके बाद से शिल्पा-राज कुंद्रा के प्यार में पड़ गईं और उन्होंने शादी कर ली.

राज कुंद्रा यह दूसरा शादी थी जबकि शिल्पा शेट्टी की पहली। राज ने 2003 में अपनी पहली शादी कर चुके थे लेकिन उनकी शादी टूट गई। और उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी की.

1993 में आई फिल्म बाजीगर से शिल्पा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी। इसमें शाहरुख खान भी थे। वैसे तो शिल्पा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है इसके अलावा उन्होंने कई सारे तमिल तेलुगू कन्नड़ में भी काम किया है। शादी के बाद शिल्पा ने फिल्मों से दूरी बना ली लेकिन वो रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *