जब प्रियंका चोपड़ा को पापा-मम्मी के सामने देखने पड़े अपनी फिल्म के हॉ’ट सीन, अब बताया- तब कैसा था हाल…

January 14, 2022 by No Comments

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ अब हॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी जगह बना चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर लोगों के बीच अहम जगह बना ली है।

यूं तो फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने अब तक के करियर में काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन कुछ फिल्में प्रियंका चोपड़ा की इतनी चर्चा में रही है कि आज तक उनका मुकाबला कोई नहीं कर पाया है। आज हम बात करने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ऐ’तराज़ के बारे में।

जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काफी बो’ल्ड सीन दिए थे। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में फिल्म नेगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म एतराज में निभाए गए किरदार में एक सीन में प्रियंका चोपड़ा फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जबरदस्ती करते हुए भी नजर आई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब इस फिल्म की स्क्री’निंग हुई थी। तो उस दौरान उनके माता-पिता भी उनके साथ थे। प्रियंका चोपड़ा इस दौरान फिल्म में दिखाए गए बो’ल्ड सीन देखकर काफी श’र्मिंदा हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा को यह भी ड’र था कि इस फिल्म में उनके कैरेक्टर को देखकर लोगों ने पहले वाली नजरों से देख नहीं पाएंगे। प्रियंका चोपड़ा ने जब ऐतराज फिल्म की तो उस वक्त वह 21 साल की थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कई लोगों ने उन्हें इस फिल्म में काम करने से पहले आगाह किया था। लोगों का कहना था कि ‘से’क्स की भूखी’ महिला का रोल करने के बाद दर्शक उन्हें उस ‘पवित्रता’ के साथ नहीं देखेंगे। प्रियंका चोपड़ा ने उसका इंटरव्यू में कहा था कि अभिनेत्रियों को श’र्मीली और अच्छी लड़की दिखने क्यों भेजी जाती थी।

जबकि उनका किरदार फिल्म में एक बूढ़ी औरत का था और अंत में 21 या 22 साल की थी। मेरा किरदार से’क्सुअल प्रे’डेटर का था। उन्होंने मुझे कहा था कि अगर तुम ऐसे किरदार निभाओगी तो तुम्हें उस प’वित्रता के साथ लोग अपने ड्रीम गर्ल के तौर पर नहीं देख पाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *