प’ति के पैर द’बाते हुए प’त्नी ने कर दी ऐसी ह’रकत, सोश’ल मी’डिया पर म’च गई स’नसनी..

May 10, 2021 by No Comments

कहते हैं कि प’ति प’त्नी का रि’श्ता यूं तो काफी मज’बूत होता है लेकिन प’त्नी को इस रिश्ते में कई तरह की कु’र्बा’नियां देनी पड़ती है। ल’ड़की को बचपन से ही सिखाया जाता है कि उसे अपने प’ति और उसके परिवार की सेवा करनी है। हालांकि इस बात से भी इ’नकार नहीं किया जा सकता कि प’ति और प’त्नी का रिश्ता प्रेम विश्वास पर टि’का होता है। अगर दोनों में से एक कुछ ऐसी ह’रक’तें कर दे जो एक दूसरे को ग’वारा ना हो तो उनके रिश्ते में द’रार भी आ जाती है।

आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपने शायद सोचा भी ना हो। प’त्नी से सेवा करवाना एक प’ति के लिए कितना ख’तर’नाक हो सकता है। यह आप इस पोस्ट को पढ़कर समझ जाएंगे।

फेसबुक पर एक वीडियो खू’ब वा’य’रल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प’त्नी अपने प’ति’ की सेवा कर रही है। लेकिन कुछ समय में ही वह कुछ ऐसा कर देती है।

जिसे देख कर दुनिया के ह’र प’ति की नींद उ’ड़ जाएगी और कोई भी प’ति ये नहीं चाहेगा कि उसकी प’त्नी उसकी सेवा करे। दरअसल यह प’त्नी अपने पति की सेवा करने का सिर्फ दिखावा कर रही है।

मौका पाते ही वह अपने सो रहे प;ति के जेब से पैसे निकालती है और वहां से चली जाती है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसे किसने पोस्ट किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी पति अपने पति से सेवा करवाने के बारे में सौ बार सोचेगा हालांकि इस वीडियो को देखकर लोग खूब हंस रहे हैं। लोगों का कहना है कि इसमें कोई गलत बात भी नहीं हैं।

पत्‍नियां सेवा करेंगी तो उसका फल भी उन्‍हें मिलना ही चाहिए। वो भले ही बाहर कमाने न जाती हों लेकिन पूरे दिन घर में रहकर वो आपके घर की सारी जिम्‍’मे’दारि’यों को पूरी करती है और इसका कोई मेहनताना भी नहीं लेती है।

मूड हल्का करने करने के लिए जोक पढ़ें
jokeजं’गल मे सपेरा बीन लिए बैठा था.गौर फरमाइए..जं’गल मे सपेरा बीन लिए बैठा था…साँप और भी कमीना था,वो इयरफोन लगाए बैठा था..!!पिंकी अपने पति के साथ बैठकर चाय की चुस्कियां लेते हुए अखबार पढ़ रही थी.

अखबार पढ़ते हुए पिंकी को एक चटप’टी खबर दिखी तो उसने पति से कहा… पिंकी- खबर छपी है कि एक 80 साल के कुंवा.रे बूढ़े ने शादी कर ली..पति (ठंडी सां स भरते हुए बोला)- बेचारे ने लगभग पूरी जिदंगी समझदारी दिखाई लेकिन बुढ़ापे में बेवकू फी कर बैठा.

jokeशादी की रा’त के दिन पति दरवाज़ा बंद करके अपनी प’त्नी के करीब गया।उसका घूंघट उठाकर बोला- ‘आज से हम पति-प’त्नी हैं!घर के सभी बड़े-बुजुर्गों को सम्मान देना, उनका आशीर्वाद पाना;छोटों को प्यार देना सभी के साथ अच्छा बर्ताव करना सुबह-शाम भगवान की पूजा-पाठ करना;घर में किसी को भी कभी कोई अपशब्द मत बोलना तभी प’त्नी उठी और दरवाजा खोल कर चि-ल्लाई –“सब अंदर आ जाओ, सत्संग चल रहा है.

joke-बहू अगर नींबू खा रही हो तो जरूरी नहीं कि कोई खुशखबरी हो।जमाना बदल गया है…हो सकता है वो रा-त की उतार रही हो।
joke-मम्मी मैं आज रा-त को सू-सू करने गया तो पता है क्या हुआ?मम्मी:-नही तो! तूझे पता है के क्या हुआ? बच्चा:-हां मम्मी!मैने जैसे ही बाथरूम का दरवाज़ा खोला ना!तो लाइट अपने आप चालू हो गई! और ठंडी-ठंडी हवा आने लगी! उसकी बात सुनकर मम्मी गु.ससे मे बोली! :- तू आज फिर “फ्रिज़” मे सूसू कर आया! “ह’रा-म-खोर”

jokeविज्ञानं के टीचर ने छात्रो से पूछा -“एलोवीरा” क्या होता है ?छात्र- सर पंजाब मैं जब छोटा भाई बड़े भाई को “व्हि स्की” का पेग बना कदेता है..तो केहता है..”ए लो वीरा”!!
jokeपुराने जमाने में जब कोई अकेला बैठकर हंसता था,तो लोग कहते थे,कि इसपर कोई भू त-प्रेत का सांया है..!!आज कोई अकेले में बैठकर हंसता है
तो कहते हैं…मुझे भी SEND कर दे !

jokeसाइकिल वाले ने एक आदमी को टक्क’र मा..र दी और बोला-भाई साहब आप बहुत किस्मत वाले हो।आदमी (गु-स्से में) – एक तो तूने मुझे टक्क-र मा-री और ऊपर से मुझे किस्मत वाला कह रहे हो!साइकिल वाला – देखिए भाई साहब, आज मेरी छुट्टी है तो साइकिल चला रहा हूं, नहीं तो मैं ट्रक चलाता हूं…!!!

jokeपु लिस वाला चौराहे पर चैकिंग कर रहा था।पुलि स वाला – इस नीले बैग में क्या है?पप्पू – बताते हैं,पुलि स वाले ने फिर पूछा – अरे क्या है इसमें?
पप्पू – बताते हैं, बताते हैं।पु लिस वाला उसको जीप में डाल के थाने ले गया,बम की जांच कमेटी बुलाई गई…जैसे ही बैग को खोला,
हवलदार – साहब इसमें तो बतासे हैं,पु लिसवाला – साले इसमें बतासे हैं, तो इतनी देर से बोल क्यों नहीं रहा?
पप्पू – इत्ती देल से यही तो बता लहा था, ती इतमें बताते हैं बताते हैं।पु लिसवाला बेहो-श।

jokeमै होटल में नाश्ता करने गया सभी कपल सीट पर बैठे थे बैठने के लिए जगह ही नहीं थी जेब से फोन निकाला..जोर से बोला ,तेरी गर्लफ्रेंड यहां दूसरे के साथ बैठी है तू जल्दी आ कसम से आधी लड़कियां गायब हो गईं…

jokeआज बहुत दिनो बाद पुराने महबूब से बात हुई,उसने पूछा……कैसे हो?हमने कहा…..आंखों मे चुभन, दिल में जलन,सांसें भी हैं कुछ थमी थमी सी,है सब तरफ धुआँ धुआँ,उसने कहा …..अभी तक इश्क में हो ?हमने कहा- नही दिल्ली में…

jokeगर्मी आ गयी हैं अपना ख्याल रखना…पानी ज्यादा पीना खाना कम खाना और सबसे जरूरी बात-सिर को धुप से बचाना क्योंकि भूसे मे आग जल्दी लगती हैं|

jokeएक निग्रो म रने के बाद स्वर्ग गया..परी: तुम कौन हो ?निग्रो (परी को इम्प्रेस करने के लिए):मैं TITANIC का हीरो हूं ,परी : TITANIC डूबी थीजली नही थी कल्ले …

jokeसाइकिल वाले ने एक आदमी को टक्क-र मार दी और बोला-भाई साहब आप बहुत किस्मत वाले हो।आदमी (गु-स्से में) – एक तो तूने मुझे टक्कर मारी और ऊपर से मुझे किस्मत वाला कह रहे हो!साइकिल वाला – देखिए भाई साहब, आज मेरी छुट्टी है तो साइकिल चला रहा हूं, नहीं तो मैं ट्रक चलाता हूं…!!!

jokeपुलि स वाला चौराहे पर चैकिंग कर रहा था।पु लिस वाला – इस नीले बैग में क्या है?पप्पू – बताते हैं,पुलि स वाले ने फिर पूछा – अरे क्या है इसमें?
पप्पू – बताते हैं, बताते हैं।पुलिस वाला उसको जीप में डाल के था ने ले गया,बम की जांच कमेटी बुलाई गई…जैसे ही बैग को खोला,हवलदार – साहब इसमें तो बतासे हैं,पुलिसवाला – साले इसमें बतासे हैं, तो इतनी देर से बोल क्यों नहीं रहा?पप्पू – इत्ती देल से यही तो बता लहा था, ती इतमें बताते हैं बताते हैं।पुलि सवाला बेहोश।

jokeएक आदमी ने भगवान से पूछा – कि आपके लिए करोड़ों साल कितने होते हैं ?भगवान – एक सेकंड के बराबर आदमी – और करोड़ों रूपये ?भगवान – एक फूटी कौड़ी के बराबर आदमी – तो क्या,आप मुझे एक फूटी कौड़ी दे सकते हैं ?भगवान – क्यों नहीं , रुक एक सेकंड…

jokeप्रेमिका – तुम क्या कर रहे हो,प्रेमी – मच्छर मा..र रहा हूं,प्रेमिका – कितने मच्छर मा-रे,प्रेमी – अभी तक 5 मारे 3 फीमेल और 2 मेल,
प्रेमिका – कैसे पता चला मेल है या फीमेल है,प्रेमी – 3 आईने के पास बैठे थे और दो बीयर के पास..

jokeआज बहुत दिनो बाद पुराने महबूब से बात हुई,उसने पूछा……कैसे हो?हमने कहा…..आंखों मे चुभन, दिल में जलन,सांसें भी हैं कुछ थमी थमी सी,है सब तरफ धुआँ धुआँ,उसने कहा …..अभी तक इश्क में हो ?हमने कहा- नही दिल्ली में…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *