जब इस एक्‍ट्रेस की आगे से खिसकी ड्रेस तो दिखा ऐसा….यहाँ देखें फोटोज

March 13, 2021 by No Comments

हेल्लो दोस्तों,मेरा नाम नीता है मैं वायरल क्लिक के लिए मनोरंजन की खबरे कवर करती हूँ.मेरी कोशिश होती है मैं आपके लिए कुछ ऐसी खबरे लाऊ जो आप को पसंद भी आये और आप आप एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हर इवेंट से अप टू डेट रहे.

आज मैं आप को एक विदेश एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रही हूँ.घटना बहुचर्चित एमी अवार्ड्स की है.जैसा कि आप जानते है ये दुनिया का नामचीन अवार्ड है.आइये अब आपको घटना के बारे में बताते है.

लॉस एंजलिस में आयोजित 69वें एमी अवार्ड्स कई सितारें शामिल हुए।इस समारोह में पहले जैसी शानो शौकत दिखी.इस शो में अमेरिकन एक्ट्रैस एरियल विंटर ने भी अपने ब्वॉयफ्रैंड लेवी मीडन के साथ शामिल हुए.एरियल हॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है.

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रैस में नजर आई.वह काफी हॉ’ट लग रही थी।लेकिन उनकी ये ड्रैस पीछे से इतनी लंबी थी कि उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.इस बीच एक्ट्रेस की ड्रेस भी खिसक गयी.ड्रेस खिसकने की फोटो सबसे नीचे SEE MORE बटन दबा के देखे.

वह ज्यादातर अपनी ड्रैस को ही ठीक करती नजर आई.एरियल की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनके ब्वॉयफ्रैंड लेवी ने उनकी ड्रैस पकड़ी हुई है।बता दें कि इनके अलावा अवार्ड्स शो में जेसिका बेल, हीदी क्लम, सोफिया वरगारा, गिना रोड्रीगेज, सुसान सरंडन भी नजर आई.

एरियल के बारे में मजेदार बाते पढ़ना ना भूले

हॉलीवुड अदाकारा एरियल विंटर ने अक्सर अपने काम की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बात वो अपनी हॉट पिक्स के कारण खबरें में आई हैं.

एरियल विंटर की बोल्ड तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही हैं जिन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.आइए आपको एरियल विंटर की ये बोल्ड तस्वीरें दिखाते हैं.

एरियल विंटर को भले ही भारत में लोग उनकी हॉट पिक्स के कारण जानते हों लेकिन विदेश में वो एक जानी-मानी अदाकारा हैं, जिनकी अदाकारी का लोहा हर कोई मानता है.

एरियल विंटर ने यूं तो कई सारे किरदार पर्दे पर निभाए हैं लेकिन मॉर्डन फैमिली में निभाया गया उनका एलेक्स का किरदार खूब पसंद किया गया था, इसी से उन्हें फैंस के बीच लोकप्रियता मिली थी.

अदाकारा एलियल विंटर का जन्म लॉस एंजेलिस में हुआ था वहीं पर उन्होंने अपना बचपन जिया था और खूब सारी यादें बनाई थीं।बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन एरियल विंटर ने अपने करियर की शुरुआत कूल व्हिप के एड से की थी, जो साल 2002 में रिलीज हुआ था। इसी एड से उनके चेहरे को लोगों ने पहचानना शुरु कर दिया था.

अदाकारा एरियल विंटर ने लिसिन अप से अपने अदाकारी करियर की शुरुआत की थी और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.इसके बाद वो लगातार सफलता के शिखर पर चढ़ती चली गईं.

एरियल विंटर अपनी बॉडी पर खूब मेहनत करती हैं और उसे दिखाने से भी नहीं कतराती हैं वो जब भी वेकेशन पर जाती हैं तो खूब सारी बिकिनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं.

SEE MORE

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *