मशहूर कॉमेडियन टिकू तलसानिया ने अपना लिया इस्ला’म ध’र्म? जाने क्या है सच…

August 31, 2022 by No Comments

जैसा की आप लोग जानते है कि बॉलीवुड फिल्मो में जैसा ड्रामा और एक्शन चाहिए होता है वैसे ही कॉमेडी के बिना फिल्मे अधूरी लगती है और इसी कॉमेडी की दुनिया में अपने नाम का सिक्का चलाने वाले एक्टर-कॉमेडियन टीकू तलसानिया को बच्चा-बच्चा जनता है कॉमेडियन टीकू तलसानिया ने अपनी कॉमेडी के दम पर पुरे फिल्म इंडस्ट्री को बुलंदियों तक पहुंचाया है।उनकी कॉमेडी को जनता बहुत पसंद करती है और उनके अभिनय कि तारीफ भी बहुत होती है अपने दशक के मशहूर कॉमेडियनों में उनकी गिनती होती है.

टीकू तलसानिया इन दिनों चर्चा में बने हुए है, हाल ही में टीकू तलसानिया को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे इस बात का दावा किया जा रहा है की कॉमेडियन टीकू तलसानिया ने इस्लाम धर्म अपना लिया है जिसमें वो मुस्लिम की तरह टोपी और लंबी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कई लोग कह रहे हैं कि टीकू ने इस्लाम धर्म अपना लिया है ।

साथ ही साथ कॉमेडियन टीकू तलसानिया के इसी मुस्लिम लुक से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है इस वीडियो में एक लड़की उनसे कहती है, “चचा, सलाम वालेकुम”. इस पर वो जवाब देते हैं, “वालेकुम अस्सलाम”. फिर लड़की पूछती है, “कैसे हैं आप?” तो टीकू कहते हैं, “खैरियत”.

इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम ने जब इस बारे में पड़ताल किया तो पाया कि कॉमेडियन टीकू तलसानिया के इस्लाम कुबूल करने की बात सिर्फ एक अफवाह है. मुस्लिम लुक में उनकी जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, वो लुक टीकू ने बीबीसी के आगामी वेब शो ‘नवरंगी’ के लिए अपनाया था. कॉमेडियन टीकू तलसानिया ने ‘आजतक’ से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है।

ऐसी कोई भी मीडिया रिपोर्ट नहीं मिली, जिसमें टीकू तलसानिया, के “इस्लाम धर्म” कबूल करने का जिक्र हो न ही उनके किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी कोई जानकारी मिली है, अगर ऐसा कुछ सच में हुआ होता, तो इसको लेकर चर्चा जरूर होती कुछ यूट्यूब चैनल्स पर बताया गया है कि कॉमेडियन टीकू तलसानिया ने यह मुस्लिम लुक एक आगामी वेब शो के लिए अपनाई थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.