कंगना ने लिखा -ये ल’श्कर ए तैयबा की तरह आ’तंकवादी हैं, सरकार को इन्हें.. बाद में हटाया पोस्ट…

January 13, 2022 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में अब विवादित क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी है। ऐसा इसलिए है। क्योंकि फिल्मों के साथ-साथ कंगना रनौत वि’वादित बयान देने के लिए भी काफी आगे रहती है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर वह समुदाय विशेष के लिए कई आ’पत्तिज’नक और अ’भद्र टिप्पणियां कर चुकी है।

जिसके कारण उनका काफी वि’रोध भी हुआ है। लेकिन इसके बावजूद भी कंगना रुकने का नाम नहीं ले रही है। वह लगातार सोशल मीडिया पर ऐसी बातें करती रहती हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रो’ल में होना पड़ता है। अब एक बार फिर कंगना रनौत ने जो तस्वीरें शेयर कर खा’लिस्तानी और सिख में अंतर् बताया है।

इसके साथ ही कंगना ने एक कमेंट भी लिखा था लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। कंगना ने लिखा था कि खा’लि’स्तानी ना तो सिख है, ना ही किसान। यह लोग आ’तंकवादी हैं। ल’श्कर-ए-तै’यबा की तरह भारत सरकार को इन्हें आ’तंकवादी घो’षित कर देना चाहिए। अगर आप उनकी तरफ है तो आपको पता होना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं? आ’तंकवाद और ग्र’ह यु’द्ध।

गौरतलब है कि इससे पहले किसान आंदोलन की तुलना में कंगना रनौत ने खा’लिस्तानी से की थी। जिसके बाद उन पर केस दर्ज हुआ है और इसकी जांच अभी चल रही है। कं’गना रनौत पर आरोप है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिल्ली की सीमाओं पर बैठे आंदोलन कर रहे किसानों को खा’लिस्तानी आं’दोलन के रूप में पेश करने की कोशिश की थी।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चू’क को कंगना ने श’र्मनाक बताया था। कंगना ने लिखा था, पंजाब में जो हुआ, वो श’र्मनाक है। आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं।

उनपर इस तरह ह’मले का मतलब है, देश के हर नागरिक पर ह’मला। यह हमारे प्रजातंत्र पर भी ह’मला है। पंजाब आ’तंकी ग’तिविधियों का अ’ड्डा बनता जा रहा है। अगर हम अभी नहीं रोकते तो देश को बड़ा नु’कसान उठाना पड़ सकता है। इसके साथ कंगना ने हैशटैग लिखा- Bharat Stand With Modi Ji..

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *