अज़ान को लेकर कंगना रनौत का बयान वा’यरल, समर्थक भी अभिनेत्री पर हुए नाराज़…

November 23, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत किसी न किसी वि’वाद की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में देश की आजादी और स्वतंत्रता सेनानियों पर दिए गए बयान की वजह से उनकी सोशल मीडिया पर काफी कि’रकिरी हुई है।

विपक्षी दलों द्वारा कंगना रनौत का जमकर वि’रोध भी किया जा रहा है यहां तक कि कई नेताओं ने मांग की है कि देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा कंगना रनौत पदम श्री अवार्ड से नवाजा गया था। जिसे वापस लेने की मांग की जा रही है।

इसी बीच कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो वा’यरल हो रहा है। जिसमें वह यह कहती हुई नजर आ रही है कि उन्हें अजान कितनी पसंद है। वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह आजादी मिलने से पहले वाली कंगना है।

आपको बता दें कि करीब चार साल पहले अजान को लेकर गायक सोनू निगम के वि’वाद पर कंगना रनौत से एक कार्यक्रम में जब राय मांगी गई थी तो उन्होंने कहा था कि मैं किसी और के बारे में तो नहीं जानती लेकिन मुझे अजान बहुत पसंद है। इसी बयान की क्लिप अब सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रही है। इसको लेकर लोग कंगना द्वारा हाल ही में दिए बयानों से जोड़कर तंज कस रहे हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आजादी मिलने से पहले वाली कंगना”। वहीं एक और यूजर शाहनवाज असलम ने तंज कसते हुए लिखा कि मोदी जी कम तकलीफ दें रहे हैं जो अब ये भी आ गईं, ये दर्द ख़त्म क्यूं नहीं होता।

इसके अलावा जगदीश सोलंकी ने लिखा, “बदलते हुए हालात और अपने फ़ायदे के लिए अपना रंग बदलते रहते इस प्राणी को आप “गि’रगिट” बोल सकते हैं।”

कंगना रनौत द्वारा आजादी को लेकर दिए बयान के बाद सिख विरोधी टिप्पणी को लेकर जौनपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस मामले में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने कंगना की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके अलावा मुंबई में खार पुलिस थाना में भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *