जितेंद्र त्यागी ने कल ही हिंदू बनने के बाद प्यार ना मिलने का जताया था दुख,आज भेजा गया जेल तो कहा…

September 3, 2022 by No Comments

Uttar Pradesh-हे’ट स्पीच मामले में अंतरिम जमानत की अवधि पूरी होने के बाद शुक्रवार को जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को फिर से जे’ल भेज दिया गया है जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी अंतरिम जमानत पर बाहर था। इस्लाम ध’र्म के बारे में विवा’दित बयान देकर च’र्चा में रहने वाला जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया था जिसमें यह दु’ख जताकर खुदकुशी करने की बात कही थी कि सनातन ध’र्म अपनाने के बाद उसे उतना प्यार नहीं मिला।

हे’ट स्पीच मामले में आरो’पी जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी जे’ल में बं’द था। बीते 19 मई को जितेंद्र त्यागी ने सुप्रीम कोर्ट से अपना स्वास्थ्य ठीक नहीं है बता कर अंतरिम जमानत ली थी जिसका समय आज पूरा हो गया।जितेंद्र त्यागी ने जमानत बढ़ाने के लिए अदालत से आवेदन भी किया था लेकिन अदालत ने उसे खारि’ज कर दिया जिसके बाद जितेंद्र त्यागी हरिद्वार की एक अदालत में शुक्रवार को आ’त्मसम’र्पण कर दिया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

हे’ट स्पीच के आरो’पी जितेंद्र त्यागी ने शुक्रवार को अदालत में आ’त्मसम’र्पण से पहले कहा की इस्लामी क’ट्ट’र’पं’थी और सर तन से जु’दा गैं’ग उनकी ह’त्या करवाने के प्रयास में है।त्यागी ने यह भी कहा कि जे’ल में पहले भी इन लोगों ने ह’त्या की सा’जि’श रची थी लेकिन जे’ल में सुरक्षा क’ड़ी होने की वजह से वह लोग सफल नहीं हो पाए थे।अदालत ने जितेंद्र त्यागी की जे’ल में सुरक्षा के लिए भी निर्देश दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके जितेंद्र त्यागी के खिलाफ बीते साल दिसंबर के महीने में हरिद्वार में आयोजित एक ध’र्म संसद में हे’ट स्पीच के आरो’प में हरिद्वार की कोतवाली में मुकदमा द’र्ज हुआ था जिसके बाद 2022 कि जनवरी में गि’रफ्ता’र करके जे’ल भेज दिया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.