से’क्स कर रहे प्रे’मी-प्रेमि’का के ऊपर गि’री दी’वा’र, प्रे’मी की मौ’त और प्रे’मिका..

June 19, 2021 by No Comments

गढ़वा. झारखण्ड से एक द’र्दना’क ख़बर आ रही है. ख़बर गढ़वा ज़िले से है. यहाँ के मराल थाना क्षेत्र के कर्कोमा गाँव में शुक्रवार की रा’त एक ऐसा वा’कया हुआ जो अ’जीब तो है लेकिन उसमें दुः’ख भी जु’ड़ा हुआ है. यहाँ एक व्य’क्ति की मौ’त हो गई है जबकि एक म’हिला के पाँव टू’ट गए हैं. ख़बर है कि प्रे’मी-प्रे’मिका से’क्स कर रहे थे तभी एक हा’दसा हो गया.

प्रे’मी-प्रे’मिका से’क्स-स’म्बन्ध बना रहे थे त’भी घ’र की छ’त टू’टकर गि’र गई. इस हादसे की वजह से प्रे’मी की मौक़े पर ही मौ’त हो गई जबकि प्रे’मिका के दोनों पैर टू’ट गए. जानकारी के अनुसार, करकोमा गांव के दशरथ भुइयां के बेटे की शा’दी में मेराल था’ना क्षे’त्र के ही सिरहे गांव निवासी कामेश्वर भुइंया की बेटी शामिल होने आई थी.

शुक्रवार रात रिश्तेदार के बेटे का बा’रात जाने के बाद यु’वती मौ’का पाकर अपने प्रे’मी सिरहे गांव के ही हरिहर महतो के बेटे सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम को घर बुला लिया. रि’श्तेदार के घर के थोड़ी दूर पर स्थित बि’जली सब स्टेशन के ब’गल में टू’टा-फूटा एक खपरैल घर में दोनों पहुंच कर से’क्स-स’म्बन्ध बनाने लगे. इसी दौरान लगातार हो रही बा’रिश से जर्ज’र घर की दीवा’र भ’रभरा कर गि’र गई.

इससे प्रेमी बाबूराम की मौके पर ही मौ’त हो गई, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टू’ट गये. घटना के बाद युव’ती की ची’ख-पु’कार से गांववाले वहां पहुंचे और उसे मलबे से बाहर निकाला. गांववालों ने घटना की जानकारी तत्काल मेराल थानाप्रभारी अजीत कुमार को दी. उन्होंने तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा और प्रेमिका को रिश्तेदार के घर में सुरक्षित कराया. पु’लिस ने म’लबे को ह’टाकर प्रेमी के श’व को निकाल पो’स्टमार्ट’म के लिए भेज दिया. बाद में प्रेमिका इलाज के लिए सदर अस्प’ताल भेज दिया गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *