‘जो भी हिंदू ये फ़िल्म देखने जायेगा उसका मुंह करेंगे काला’ राष्ट्रीय हिंदू परिषद का एलान…

September 8, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश- बॉलीवुड की रिलीज होने वाली फिल्मों का बायकाट अब जैसे आम बात हो गई है और फिल्मों के बायकाट करना आम सी बात हो गई है जो कि हिं’दू संगठनों द्वारा किया जा रहा है।हर आने वाली फिल्म में कोई ना कोई पहलू निकालकर उसके बायकाट का एलान कर दिया जा रहा है।

आने वाले शुक्रवार को रणवीर कपूर आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म “ब्रह्मास्त्र” सिनेमाघरों में लगने जा रही है लेकिन इस फिल्म का कई हिं’दूवा’दी संगठन जोर शोर से वि’रोध करके मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं। तमाम वि’रोध के बीच राष्ट्रीय हिं’दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें लिखा है कि जो भी हिं’दू आलिया भट्ट रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने जाएगा उस हिं’दू का मुंह का’ला किया जाएगा वरना कोई इसे देखने ना जाए।

बातचीत के दौरान राष्ट्रीय हिं’दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने यह भी कहा कि फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है फिल्म के निर्माता करण जौहर ने इस मूवी से होने वाली कमाई पाकिस्तान में आई बाढ़ पी’ड़ि’तों को देने की बात कही है इस बात को लेकर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म का वि’रोध किया जा रहा है। राष्ट्रीय हिं’दू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर का मानना है कि पाकिस्तान ने आज तक हिंदुस्तान को ₹1 की भी मदद नहीं की है तो भारत में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की कमाई पाकिस्तान को क्यों दें जो हमारा दु’श्मन है।आपको बता दें कि बीते दिनों रणवीर कपूर और आलिया भट उज्जैन के महाकाल मं’दिर दर्शन को भी गए थे जहां हि’न्दू संगठनों ने खूब उ’त्पा’त म’चाया था और अंत में आलिया और रणबीर दोनों को बिना महाकाल के दर्शन के ही लौटना पड़ा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.