एकता कपूर और स्वरा भास्कर का ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आया बड़ा बयान …

August 18, 2022 by No Comments

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज और हमेशा सुपरहिट फिल्म देने वाले आमिर खान को कौन नहीं जनता है आमिर खान आज कल अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा को लेकर काफी चर्चे में चल रहे है,आमिर खन की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आज कल हर जगह बॉयकॉट का सामना कर रही है और वही दूसरी तरफ बॉलीवुड के कलाकार इस फिल्म की तारीफ कर रहे है इस फिल्म की तारीफ क्रिकेटर वीरेंदर सेहवाग और सुरेश रैना भी कर चुके है इसी बीच अब फिल्म मेकर एकता कपूर और स्वरा भास्कर का भी बयान आया है आइये आगे जानते है.

एकता कपूर ने अपने बयान में फिल्म को बायकॉट करना गलत बताया वही दूसरी तरफ स्वरा ने आमिर खान को एक हैंडसम सिख बताया,एकता कपूर ने अपने बयान में कहा कि ‘आप आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स और लीजेंड्स को बायकॉट नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने इस देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह सौम्य रूप से इस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। तो मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना सही है।’वही दूसरी तरफ स्वरा ने लाल सिंह चढ्ढा देखा और जमकर इसकी तारीफ किया और आमिर खान को एक हैंडसम सिख बताया.

वही दूसरी तरफ स्वरा भास्कर ने अपने बयान में कहा कि ‘लाल सिंह चड्ढा देख रही हूं। ये मेरे दिल के धागों को बुनती जा रही है। कहना होगा कि आमिर खान एक बहुत ही हैंडसम सिख बने हैं। साथ ही थोड़ा सा लाल और थोड़ी सी रूपा मिलकर बहुत क्यूट लग रहे हैं। मोना सिंह ने तो दिल जीत लिया है। मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग के मामले में गजब का काम किया है।’

आपको बता दे कि फिल्म लाल सिंह चढ्ढा 11 अगस्त को यानी रक्षाबन्धन के दिन रिलीज़ हुई थी इस फिल्म को लेकर हर जगह बॉयकाट का मामला चल रहा था इस फिम में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी मौजूद है,करीना के भी बयान से काफी लोग नाराज़ नज़र आ रहे है आपको बता दे कि ये फिल्म हॉलीवुड कि फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है.

इस फिल्म को लेकर लोगो के बीच में काफी नाराज़गी है और इस फिल्म का बॉयकाट इतना ज़्यादा किया गया है जिसकी वजह से इस फिल्म का चलना मुश्किल हो गया है वही दूसरी तरफ साउथ कि फिल्मे लोगो के बीच में ज़बरदस्र्त रिस्पांस दे रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.