अमित शाह और योगी की रैली में ‘जय श्री रा’म’ का नारा लगाने वाले मु’स्लिम युवक को…

January 13, 2022 by No Comments

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता लगातार राज्य के दौरे पर है। बीते दिनों सहारनपुर में देश के गृहमंत्री हमेशा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली हुई थी। जिसमें ज’य श्री रा’म और भारत माता की जय के ना’रे लगाने वाले मु’स्लिम युवक की काफी चर्चा हुई थी।

बताया जा रहा है कि इस मु’स्लिम युवक का नाम एहसान राव है जिसे जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया करवाई गई है।दरअसल एहसान राव का कहना है कि स’हारनपुर रैली में जय श्रीरा’म के ना’रे लगाने के बाद से ही लगातार उसे ध’मकियां मिल रही थी।

जिसके बाद उसने जिलाधिकारी और एसएसपी सहारनपुर को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी। अब पुलिस प्रशासन की तरफ से उसे एक ग’नर दे दिया गया है।

एहसान राव का कहना है कि उनका परिवार हमेशा से ही राष्ट्र के प्रति समर्पित हो रहा है गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में नारे लगाने से नाराज कुछ क’ट्टरपं’थी लोगों ने उसे ध’मकाया। उनके खिलाफ मौ’लवियों द्वारा फ’तवे भी निकाले गए हैं और कहा गया है कि उन्हें इस काम के लिए तो’बा कर लेनी चाहिए।

जिसके बाद उन्हें अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता हो गई है और उन्होंने पुलिस प्रशासन को खत लिखकर अपने घर के बारे में बताया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि स’हारनपुर में 2 दिसंबर को देश के गृह मंत्री और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ मां शाकुंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे थी। उसी रैली में एहसान राव ने ‘ज’य श्रीरा’म’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए थे।

जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वा’यरल हुआ था। वीडियो ‘वा’यरल होने के बाद वो काफी सुर्खियों में आ गए थे। तभी से उन्हें लगातार ध’मकियां मिल रही थीं। एहसान राव का कहना है कि प्रभु श्री राम का नारा लगाकर उन्होने कोई गु’नाह नहीं किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *