शादी के मौक़े पर दुल्हन ने डीजे वाले से बजवाया ऐसा गाना, दूल्हे ने शादी करते ही दिया तलाक़…

January 14, 2022 by No Comments

आजकल लोगों में शादी को धूमधाम करने का ट्रेंड बनता जा रहा है। धूमधाम से होने वाली से शादी पर करोड़ों रुपए बहाए जाते हैं। शादी के लिए खास तौर पर वेडिंग प्लानर बुलाए जाते हैं। जो शादियां करवाने में माहिर होते हैं और तरह-तरह की थीम्स बनाकर लोगों की शादियां करवाते हैं। इस तरह की शादियों में जमकर गाना बजाना भी होता है।

इसके साथ ही शादियों के दौरान अजीब गरीब हुआ कि अभी घटते हैं और देखते ही देखते मीडिया पर वा’यरल भी हो जाते हैं। कई बार यह मामले काफी फनी होते हैं। तो कई बार गं’भीर घटनाएं सामने आती है।

ऐसा ही एक मामला बगदाद से सामने आया है। जहां शादी के समय ही दूल्हे ने दुल्हन को त’लाक दे दिया। दरअसल दुल्हन की गलती सिर्फ यह है कि उसने अपनी शादी के बाद हो रही है। एक पार्टी में ऐसा गाना बजा दिया जो कि दूल्हे को पसंद नहीं आया।

खबर के मुताबिक यह घटना इराक में बगदाद की है। ‘गल्फ न्यूज़’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां शादी समारोह संपन्न हुआ था। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन और उनके रिश्तेदार भी वहां पर मौजूद थे। इसी बीच डीजे पर गाना बज रहा था और इसे सुनकर दुल्हन भी वहां पहुंच गई और उसने एक गाना बजा दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक सीरियाई गाना बजा दिया जो कि काफी उ’त्तेजक बताया जाता है। यह गाना सुनते ही वहां पर मौजूद लोग हैरान से हो गए। इसके साथ ही दूल्हे को भी यह सी’रियाई गाना बिल्कुल रास नहीं आ। या ह’द तो तब हो गई जब दूल्हे नहीं देखा कि उसकी दुल्हन इस गाने पर नाच भी रही है।

पहले तो इस गाने पर नाच रही दुल्हन को वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने रोका। लेकिन इसके बाद दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई यह बहस यहां तक बढ़ गई कि दूल्हे ने दुल्हन को वहीं पर खड़े खड़े त’लाक दे डाला।

रिपोर्ट में इस गाने का भी जिक्र किया गया है। बताया गया है कि यह सीरियाई गाना था। जिसे ‘मेसायतारा’ नाम से जाना जाता है। इस गाने का मतलब ‘आई एम डो’मिनेंट’ या ‘आई विल कं’ट्रोल यू’ होता है। इस गाने से दूल्हे को इतनी चोट पहुंचाई कि उसने मैरिज हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया। फिलहाल यह ‘तलाक चर्चा में है। इसे 2022 का सबसे फास्टेस्ट त’लाक कहा जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *