दरवाज़े पर बारात, दूल्हे के सर पर सेहरा और तभी आई एक्स गर्लफ्रैंड की एक कॉल ने सब बदल दिया…

November 24, 2021 by No Comments

आजकल देखते ही देखते ऐसी चीजें घट जाती हैं। जिसे सोच कर भी लोग हैरान हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां देखते ही देखते एक शख्स की शादी टूट गई। बताया जाता है कि सेहरा पहने हुए दूल्हा सात फेरे लेने को तैयार ही था कि अचानक मंडप से उसे जेल जाना पड़ा।

यह मामला बिहार के खगड़िया में हुआ है। जहां शादी की तैयारी परवान चढ़ चुकी थी। बाराती खुशी से झूम रहे थे। दूल्हा-दुल्हन संग सात फेरे लेने के लिए इंतजार कर रहा था। लेकिन उसकी एक करतूत ने उसे जेल पहुंचा दिया। बताया जाता है कि खगड़िया जिले के 3 गांव के रहने वाले राहुल कुमार मिश्रा की शादी होने वाली थी।

इसी बीच झारखंड के दिन बाद से वहां पर पहले से पहुंची और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल राहुल कुमार मिश्रा के खिलाफ धनबाद थाने में उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करवाने का मामला दर्ज करवाया है।

बताया जाता है कि पूर्व गर्लफ्रेंड को यह पता चल गया था कि राहुल खगड़िया में अपने चाचा के यहां दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। शिकायतकर्ता ने धनबाद पुलिस को इसकी जानकारी दी उसके बाद धनबाद पुलिस के साथ आरोपी दूल्हे के चाचा के घर पहुंच कर उसे गिरफ्तार करवाया।

शख्स की पूर्व गर्लफ्रेंड धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका है, जहां आरोपी भी लिपिक के पद पर काम करता था। दोनों में कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन बाद में किसी वजह से आरोपी ने किसी और लड़की से शादी करने का फैसला किया। सभी बाराती सहरसा के लिए रवाना हो रहे थे, तभी धनबाद पुलिस पहुंच गई और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी मधेपुरा का रहने वाला है, लेकिन उसने खगड़िया के परबता से अपनी शादी सहरसा में तय की। पीड़ित लड़की ने पहले पुलिस को आरोपी का घर मधेपुरा बताया लेकिन बाद में खगड़िया से शादी होने की सूचना मिलने पर पुलिस को इससे अवगत कराया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *