योगी सरकार की इस श’र्मनाक हरकत पर भ’ड़की सपा, अस्पताल के शौचालय में..

October 29, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ समय से योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। दरअसल राज्य में बढ़ रहे अ’परा’ध और गुं’डाग’र्दी को लेकर विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। हाल ही में योगी सरकार द्वारा शुरू किए गए शक्ति मिशन के बावजूद भी राज्य में महिला अ’परा’ध कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि योगी सरकार ने गोरखपुर के एक अस्पताल के शौ’चाल’य में समाजवादी पार्टी के झंडे के रंग से मिलती लगवा दी है। जिसके बाद सपा कार्यकर्ता भ’ड़’के हुए हैं। इस मामले के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर वि’रो’ध दर्ज किया है।

बताया जा रहा है कि गोरखपुर के ललित नारायण मिश्रा रेलवे अस्पताल के शौचालय में लाल और हरे रंग की टाइल्स लगाई गई है। जो कि समाजवादी पार्टी के झंडे का रंग है। सपा कार्यकर्ताओं ने आ’रो’प लगाया है कि सरकार द्वारा यह टाइल्स समाजवादी पार्टी के झंडे से मिलती-जुलती होने की वजह से लगवाई गई है।

सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर वि’रो’ध किया है। उनका कहना है कि इसे पार्टी झंडे का अपमान माना जाएगा। पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि “दू’षि’त सोच रखने वाले स’त्ताधी’शों द्वारा राजनीति द्वे’ष के चलते गोरखपुर रेलवे अस्पताल में शौ’चाल’य की दीवारों को सपा के रंग में रंगना लो’क’तंत्र को क’लं’कि’त करने वाली श’र्मना’क घ’ट’ना! एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी के ध्व’ज के रं’गों का अ’पमा’न घो’र निं’दनी’य। संज्ञान ले हो कार्रवाई, तत्काल ब’दला जाए रंग।”

वहीं राज्यसभा चुनाव के चलते बसपा और सपा में ठन गई है। दरअसल बसपा के 7 विधायक सपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं। जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावाती ने सपा के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। उन्होंने कहा कि साल 2003 में मुलायम सिंह ने बसपा तोड़ी तो उनकी बु’री ग’ति हुई, अब अखिलेश ने यह काम किया है, उनकी बु’री ग’ति होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *