कल असद से साबित कर दिया कि खु’दा और देश दोनों उनके साथ है, क’बूल हुई दु’आ

January 11, 2020 by No Comments

देश में चल रहे एनआरसी एनपीआर और ना’गरि’क’ता का’नून के मुद्दे पर इस वक्त किस की बहस छि’ड़ी हुई है। विपक्षी दल एक साथ मिलकर मोदी सरकार के खि’ला’फ वि’रो’ध प्रद र्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में हैदराबाद में ऑल इंडिया मज लिस ए इत्ते हादुल मुस्लि मीन के अध्यक्ष अस दुद्दीन ओ’वैसी के नेतृत्व में आज एक विशाल ति’रंगा रै’ली निकाली गई है। ओ’वैसी की इस पद यात्रा को अमीर आलम ईद गाह से शास्त्रीपुरम तक ले जाया गया। बताया जा रहा है कि अस दुद्दीन ओवै सी,ने इस पद यात्रा को लेकर ऐलान किया है कि वह चारमीनार पर भी ति’रंगा लहराएंगे। जिसके चलते उन्होंने 10×30 फुट लंबा ति’रंगा बनाने का ऑर्डर दिया है। यह पदयात्रा लगभग 4 किलोमीटर तक चलेगी। आपको बता दें कि हैदराबाद में यूनाइटेड मु’स्लि’म एक्शन कमिटी के बैनर तले सीएए, एनआरसी, एनपीआर के विराध में तिरंगा प’दया’त्रा का आयोजन किया जा रहा है। पदयात्रा का नेतृत्व असदुद्दीन ओवैसी करेंगे। जु’म्मे की न’मा’ज के बाद ई’दगा’ह मीर आलम से शास्त्रीपुरम,

ग्राउंड तक ये पदयात्रा निकाली जाएगी। पदयात्रा खत्म होने के बाद एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपनी तकरीर देंगे।बताया जा रहा है कि हैदराबाद में नागरिकता कानून के खिलाफ होने वाले पदयात्रा में शामिल होने के लिए भारी संख्या में तिरंगा झंडे बिके हैं। सभी प्रदर्शनों में भारत के झंडे का इस्तेमाल किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ तेलंगाना हाईकोर्ट में पदयात्रा को लेकर भी सुनवाई होगी।आप को बता दें कि लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ना’गरि’क’ता का’नून.

के खिला’फ लगा तार मो’दी सर कार पर ह’मला’वर होते जा रहे हैं। इस कड़ी में उन्होंने लोगों को ना’गरि’क’ता का’नून और एनपीआर को लेकर फर्क भी समझाया है। इसके अलावा असदु द्दीन ओ’वैसी और ध’र्मगु’रु’ओं ने मीडिया से बात करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से यह अपील की है कि वह केरल की तरह अपने राज्य में भी ए’नआर’सी के बॉ’यकॉ’ट का ऐलान करें।