बैंक से निकलते हुए दरवाजे से टकराई महिला और आगे अचानक हुआ…

June 17, 2020 by No Comments

केरल के कोची में एक अनो’खी दु’र्घ’टना में महिला की मौ’त हो गई। बैंक से बाहर निकलते वक्त महिला दरवाजे से टकराई और इलाज के दौरान उसकी मौ’त हो गई। सुनने में अ’जीब लगने वाली ये घटना सोमवार सुबह बैंक पेरुम्बावूर में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में हुई। मृत’क, 46 वर्षीय बीना जीजू पॉल, पेरुम्बवूर के कोवापडी के मूल निवासी थे।

46 वर्षीय महिला बैंक का काम निपटाने के बाद शाखा से बाहर निकल रही है। घटना का सी’सी’टीवी फुटैज भी सामने आया है। जिसमें महिला दौ’ड़ते हुए शाखा से बाहर निकलती दिखाई दे रही है। लेकिन वो द’रवाजे से ट’करा’कर गि’र जाती है। कांच का दरवाजा टूट जाता है और महिला के पेट में कांच घुस जाता है। बैंककर्मियों ने उसे कु’र्सी पर बैठाया फिर एं’बु’लेंस से उसे अस्पताल भेजा गया था।

बताया जा रहा है कि महिला बैंक का काम निपटाकर शाखा से बाहर चली गई थी। लेकिन वो अपनी कार की चाबी बैंक में ही भू’ल गई थी। वो कार की चा’बी लेने वापस शाखा में गई। चाबी उठाकर पर जल्दी शाखा से बाहर निकलना चाहती थी। लेकिन तब तक कांच का दरवाजा बंद हो गया था।

जल्दबाजी में उसे बंद दरवाजा नजर नहीं आया। यहीं चूक उसकी जा’न पर भारी पड़ गई। वह अं’जाने में दरवाजे के कांच से टकरा गई। दरवाजे का कांच टू’टकर उसके शरीर में घुस गया और खू’न बहने लगा। आनन-फानन में बैंक स्टाफ और ग्राहक महिला के पास पहुंचा और उसे उठाकर कुर्सी पर बिठाया।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृ’त’का की पहचान बीना जीजू पॉल के तौर पर हुई है। वो चेरानेलूर की रहने वाली थी। उसके श’व को एमाकुलम मेडिकल कॉलेज में शि’फ्ट किया गया है। मंगलवार को पो’स्टमा’र्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा। इस घटना का सी’सीटी’वी फुटेज सोशल मीडिया पर भी वा’यर’ल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देख कर है’रान हो कर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *