आधी रात में पति को इस पो’जीश’न में देख ससुर के क’म’रें में पहुँची बहू, घर में सबको किया..

May 23, 2020 by No Comments

आज के वक्त में किसी भी रिश्ते में वह बात नहीं रह गई जो पहले हुआ करती थी। पति पत्नी के रिश्ते में धो’खेबा’जी आम हो चुकी है। वहीं लोगों ने माता-पिता के पवित्र रिश्ते तक को भी नहीं बख्शा है। बात की जाए सास-ससुर की तो उनसे वफादारी निभाने तो बहुत दूर की बात है। ऐसा ही एक मामला कटकमदाग थाना क्षेत्र के मसरातू पंचायत से सामने आया है।

जहां एक औरत ने कु’ल्हा’ड़ी से अपने ससुर पर ह’म’ला कर दिया और इस वा’रदा’त को अंजाम देने के बाद भी वहीं पर मौजूद रहे लेकिन किसी को श’क भी नहीं होने दिया। बताया जाता है कि उसी के अगले दिन सुबह जब पुलिस घट’नास्थ’ल पर पहुंची तो उन्होंने औरत को गिर’फ्ता’र कर लिया। पु’लि’स द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक म’रने वाले नाम गणेश राणा था जो कि पेशे से एक दर्जी था।

वा’रदा’त के मुताबिक पिछले वीरवार रात [परिवार के सभी लोगों ने एक साथ बैठकर भोजन का सेवन किया एवं इसके बाद सब अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। बताया जा रहा है कि मामले में आ’रो’पी औरत 32 साल की डॉली देवी पति अमर राणा संग अपने कमरे में चली गई। तत्पश्चात उसकी ननद व ससुर अपने-अपने कमरे में चले गए।

उसी दिन रात के लगभग 10 बजे डॉली उठी एवं उसने सर्वप्रथम अपने क’म’रे को बाहर से बं’द किया, जिससे पति को खबर न लगे। इसके बाद उसने ननद के कमरे की बाहर से कुं’डी डाल दी जिससे उसे भी कुछ मालुम ना चले। आखिरी में वो ससुर के क’म’रे में गई एवं इसके बाद महिला ने कु’ल्हा’ड़ी उठाकर ससुर पर लगातार ह’म’ला कर उसके मौ’त के घाट उतार दिया।

वहीं, उनके ची’ख’ने-चि’ल्ला’ने की आवाज सुनकर सब नींद से जाग गए तथा इसी दौरान आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए। वहीं, बहू ने गं’भी’र रूप से ज’ख्मी ससुर को तुरंत सदर अस्पताल ले जाने का ना’टक किया। किन्तु स’सु’र बच नहीं सका। इस पूरी घटना के बाद फिर पु’लि’स ने मामले की छा’नबी’न कर बहू को हि’रा’सत में ले लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *