पत्नी ने डीजी को रंगे हाथ दूसरी महिला के साथ पकड़ा, घर आने पर जो हुआ.. वीडियो में..

September 28, 2020 by No Comments

वरिष्ठ आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा एक बार फिर वि’वादों में आ गए हैं। मध्यप्रदेश में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वा’यरल हो रहा है। जिसमें नजर आ रहा है कि दीजिए एक महिला की जमकर धु’नाई कर रहे हैं।

वह वीडियो में महिला को जमीन पर प’टकते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने महिला के साथ जमकर मा’रपी’ट की है। बताया जा रहा है कि यह महिला और कोई नहीं बल्कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी हैं। वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को भ’द्दी भ’द्दी गा’लि’यां भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सीनियर आईपीएस को उनकी पत्नी ने घर के बाहर किसी दूसरी महिला के साथ आ’पत्ति’ज’नक हा’लत में पकड़ा था। इसके बाद घर आने पर उनकी पत्नी और उनके बीच जमकर वि’वा’द हुआ। जिसके चलते गु’स्से में आकर डीजी ने अपनी पत्नी की जमकर पि’टाई कर डाली। जिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रहा है।

उसमें नजर आ रहा है कि कुछ लोग इस मा’रपी’ट के दौरान बीच-बचाव की कोशिश भी कर रहे हैं। लेकिन डीजी अपनी पत्नी की लगातार पि’टाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी घर के स्टाफ हैं। दरअसल डीजे पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ शर्मा ने प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों से इस मामले में शि’काय’त भी की है। उन्होंने बड़े अधिकारियों को यह वीडियो रिकॉर्डिंग भेज दी है।

आपको बता दें कि पार्थ शर्मा खुद भी एक आईआरएस अधिकारी हैं। इस मामले में अभी तक डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा वि’वा’दों में घि’रे हों। इससे पहले डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ह’नीट्रै’प के आरो’पों से भी घिरे थे। उस वक्त पुरुषोत्तम शर्मा एसटीएफ के डीजी थे। ह’नीट्रै’प में नाम उछलने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा ने राज्य के डीजीपी वीके सिंह पर आ’रो’प लगा दिया था कि वो उन्हें इस मामले में फं’सा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *