लॉक डाउन के कारण मायके में फं’सी थी पत्नी, पीछे से पति ने कर डाला ये काम..

May 22, 2020 by No Comments

कोरोना वायरस के चलते देशभर में चल रहे लॉक डाउन की वजह से कई लोगों के काम रुक गए हैं और लोग अपने घरों में बंद है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के बरेली से एक है’रा’न कर देने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक लॉक डाउन की वजह से एक महिला अपने मायके में फं’स गई थी।

जिसके चलते उसके पति ने दूसरी शादी कर सबसे है’रा’नी जनक बात यह है कि इस शख्‍स ने रिश्‍ते में मौसेरी बहन लगने वाली महिला से शादी की है। जब यह बात महिला को पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खि’स’क गई। अब इस शख्स की पत्नी ने स’माज’सेवी ‘मेरा हक फाउंडेशन’ की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गु’हा’र लगाई है।

इस मामले में फरहत नकवी का कहना है कि वो इस मामले की शि’काय’त एसएसपी से करेंगी, ताकि पी’ड़ि’त महिला को इन्साफ मिल सके। इस मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन और ”मेरा हक फाउंडेशन” की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि कोहाड़ापीर की नसीम का निकाह नगरिया तालाब निवासी नईम मंसूरी के साथ 2013 को हुआ था। नसीम के तीन बच्चे हैं।

आपको बता दें कि 19 मार्च 2020 को नसीम को उसका शहर मायके छोड़ कर गया था और इसके बाद 22 मार्च को जनता क’र्फ्यू लगा दिया गया। जिसके बाद 24 मार्च को लॉक डाउन शुरू हो गया और इस वजह से उसकी बीवी मायके में ही रह गई। इसी बीच में म’जदू’री ने अपनी मौसी की लड़की के साथ दूसरा नि’का’ह कर लिया है। है’रानी’जनक बात यह है कि नसीम के 4 साल के बेटे ने ही अपनी मां को फोन पर अपने पिता की दूसरी शादी की जानकारी दी।

जिसके बाद जब नईम की पहली पत्नी ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसके पति ने अपने ही रिश्ते की बहन से शादी की है और अब वह दोनों साथ रह रहे हैं। जब महिला ने इसका वि’रो’ध किया तो उसका पति दोनों बीवियों को साथ में रखने की बात कहने लगा। लेकिन नसीम इसके लिए तैयार नहीं हुई और अपने पति के खि’ला’फ अब का’नूनी का’र्र’वाई करना चाहती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *