शादी के 6 साल बाद पत्नी के हाथ अचानक लगा पति का राज, एक्स गर्लफ्रेंड के..

June 30, 2020 by No Comments

कई बार शादी के बाद भी लोग अपने पुराने रिश्तो को भु’ला नहीं पाते हैं। उनकी यादें हमेशा दिल और दि’माग में ब’सी रहती हैं। खास तौर पर अगर लड़कों की बात की जाए तो कई बार शादी के बाद भी वह अपनी गर्लफ्रेंड से को भूल नहीं पाते।

ऐसा ही एक मामला जब एक महिला के सामने आया कि उसके पति के अकाउंट के सारे पासवर्ड उस की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर है तो उसे लगा कि शायद उसकी मैरिज लाइफ ही दां’व पर लग गई है। महिला ने अपनी पूरी कहानी शेयर करते हुए रि’लेशन’शिप ए’क्सप’र्ट से सलाह मांगी। इस मामले में महिला ने बताया कि शादी के कुछ महीने पहले मुझे अपने पति के रि’लेशन’शिप के बारे में पता चला था।

उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर पहले 2 साल हमारे बीच काफी अनबन रही लेकिन शादी होने के बाद स्थिति बेहतर होने लगी। हमारी शादी को तकरीबन 6 साल हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में मुझे पता चला है कि मेरे पति के अकाउंट के सारे पा’सव’र्ड उस की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर है तो मुझे बहुत बड़ा झ’ट’का लगा।

जब मैंने अपने पति से पासवर्ड के बारे में बातचीत की तो उन्होंने मुझे छोड़ देने और दूसरी महिला को घर पर लाने की ध’म’की दे डाली। जिसके चलते मुझे इस बात से पीछे ह’टना पड़ा। इस पर रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने कहा, इस कहानी के दो रूप हो सकते हैं और मुझे नहीं पता इनमें से कौन सा सच है। आपसे पहले भी आपके पति की जिंदगी में कोई खास शख्स था।

आपने इसे एक असहनीय वि’श्वासघा’त के रूप में अनुभव किया। इससे आपकी शादी को कोई ख’तरा नहीं है फिर भी यह आप में भय और ई’र्ष्या का भाव पैदा करता है। इस पर काम करने का सही तरीका है कि आप उनके पास जाएं और अपने ड’र और जो’खि’म को लेकर उनसे खुलकर बात करें। रिलेशनशिप में हर इंसान की जिंदगी दो हिस्सों में बंटी होती है। एक ‘हमारा’ और दूसरा ‘सिर्फ मेरा’. अगर कोई रिश्ता आपको बहुत ज्यादा छूट नहीं दे रहा है तो समझ लीजिए वो ‘सिर्फ मेरा’ यानी दूसरी स्थिति में है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *