गोरखपुर में सीएम गए नाग रिकता का’नून समझाने, मु’स्लि’म ने कह दिया- आपकी पु’लिस ने मु’स्लिम लड़कों

January 7, 2020 by No Comments

एक तरफ जहाँ नागरि कता का’नून को लेकर पूरे देश और दुनिया पर बात हो रही है और जिस तरह से इस का’नून में मु’स्लि’मों को बाहर रखा गया है, उसकी वजह से इसे सीधे सीधे सविं धान के खि’लाफ बताया जा रहा है. ऐसे में यह बात भी अब साफ़ दिखाई देने लगी है कि इसे लेकर अब सर कार भी बैक फुट पर आ चुकी है और यही वजह है कि अब भा’जपा की तरफ से डोर टू डोर जाकर इस कानू’न को लोगों को समझाने का अभि यान चलाया जा रहा है और इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश,के सीएम यो’गी ने भी अपने इलाके गोरखपुर से इस अभि यान की शुरुआत की. आपको बता दें कि घर घर जाकर नाग रिकता का’नून सम झाने के अभि यान की शुरु आत सीएम योगी ने आज गोरखपुर से की. इसी सिल सिले में आज उन्होंने चौधरी कैफुल से गोरख नाथ रोड स्थित उनकी दूकान पर जाकर मुला कात की. इस दौरान नए कानून से लेकर,

बुन करों की बद हाल हालत और तमाम मुद्दों पर बात चीत भी हुई. सीएम यो’गी ने उन्हें एक किताब भी भेंट की. घर आए सीएम का इस्त कबाल करने के साथ ही चौधरी कैफुल ने इस दौरान गोरख पुर में हुए प्रद र्शन के बाद गिर फ्तार मु’स्लि’म लड़कों को माफ़ करने की गुज़ा रिश भी की. चौधरी कैफुल ने कहा कि सभी लड़के आपके अपने हैं.

अपने शहर और अपने घर के हैं. फिल हाल उनका भविष्य अँधेरे में है और ऐसे में आप ही उनकी ज़िन्दगी फिर से रौशन कर सकते हैं. अपने पुराने दोस्त की बात पर यो’गी ने भी गौर किया और जल्द ही इसके मद्दे नज़र राहत देने का आश्वा सन भी दिया. आपको बता दें कि गोरखपुर में भी बड़ी तादाद में पुलिस ने मुस्लिम लड़कों के खि’लाफ कार्य वाही की है.