यूपी का गैं’गस्टर विकास दुबे गि’रफ्तार, उज्जैन में कर..

July 9, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के कानपुर मु’ठभे’ड़ का मुख्य आ’रोपी गैं’ग’स्टर विकास दुबे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कानपुर में हुई मु’ठभे’ड़ के बाद से फ’रार चल रहे गैं’गस्ट’र विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गि’र’फ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि गैं’गस्ट’र विकास दुबे की गि’र’फ्तारी म’हाका’ल मं’दिर से की गई है। जहां पर वह उज्जैन के म’हाका’ल में दर्शन करने के लिए गया था जहां पर उसे गार्ड ने पहचान लिया और पु’लिस को इसकी सूचना दे दी। वहां पर उसके बाद पु’लि’स ए’क्शन में आ गई और विकास दुबे को मौके से ध’र लिया गया।

गैं’गस्ट’र विकास दुबे ने पिछले शुक्रवार को कानपुर के चौबेपुर में आठ पु’लिस’क’र्मियों की गो’ली मा’रक’र ह’त्या कर दी थी। इसके बाद से ही विकास दुबे कानपुर पुलिस के लिए मो’स्ट वॉ’न्टेड की लिस्ट में शुमार है। विकास दुबे इस न’रसं’हार का एक ना’मजद आ’रोपी था। बता दें कि, उसकी त’ला’श कई राज्यों की पुलिस कर रही थी। विकास दुबे लगातार पु’लि’स को च’क’मा दे रहा था।

कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फ’रार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की ज’बरद’स्त द’बिश के बाद वह फिर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे पु’लि’स ने गि’रफ्ता’र कर लिया। गौरतलब है कि इससे पहले विकास दुबे के हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में रुके होने की खबर सामने आई थी।

जहां की सी’सी’टीवी फुटेज खं’गाल’ने पर विकास दुबे के उस होटल में ठहरे होने के स’बूत भी मिले थे। आपको बता दें कि विकास दुबे इस होटल में पहचान बदलकर रह रहा था लेकिन पुलिस के वहां पर पहुंचने से पहले ही वह वहां से फ’रार हो गया। विकास दुबे के दो साथी आज ए’न’काउंटर में ढे’र हो गए। प्रभात मिश्रा पुलिस हि’रासत से भागने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद ए’नका’उं’टर में उसे ढे’र कर दिया गया। प्रभात मिश्रा को बुधवार को फरीदाबाद से गिर’फ्तार किया गया था।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *