विद्या ने बेबाकी से खोले बैडरूम सीक्रेट्स, कहा- से’क्स के तुरंत बाद मुझे..

August 10, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष किया है। छोटे पर्दे से शुरुआत कर फिल्मों में पहुंची विद्या बालन आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं।जिन्हें दुनियाभर के लोगों द्वारा काफी प्यार और सम्मान मिलता है। हाल ही में फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में नजर आई विद्या बालन अभिनय को काफी सराहा गया।
गौरतलब है कि विद्या बालन शादी के बाद से ही कुछ गिनी चुनी फिल्मों में नजर आती है।

आजकल वह अपनी पर्स’नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है।हाल ही में विद्या बालन बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के रेडियो शो करण कॉलिंग में पहुंची थी।
जहां पर उन्होंने अपनी प’र्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में कई सारी बातें की।इस दौरान विद्या बालन ने अपने बे’डरू’म सीक्रेट के बारे में भी कई ऐसी चीजों का खु’लासा किया जिसके बारे में शायद उनके फैंस नहीं जानते होंगे।

गौरतलब है कि विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री में एक बे’बाक और बो’ल्ड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं। करण जोहर के रेडियो शो में पहुंची विद्या बालन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर भी शामिल हुई।

शो के दौरान जब करन ने जब रैपिड फायर राउंड के दौरान विद्या से पूछा की बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? पहले तो विद्या इस सवाल पर हंस पड़ी फिर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है।

इसके बाद करण का अगला सवाल था की बेडरूम में उन्हें म्यूजिक पसंद है या कैंडिल? तो विद्या ने बताया कि मुझे दोनों पसंद हैं। करण ने तीसरा सवाल किया बेडशीट्स में क्या है पसंद? कॉटन या सिल्क? विद्या ने कहा,’ हमेशा कॉटन क्यूंकि सिल्क कपड़े का मुझे अंदाजा नहीं।

इसके बाद करण जौहर ने विद्या से चौथा सवाल पूछा कि एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड?’ इस पर विद्या ने कहा ‘पानी।’ विद्या ने सारे सवालों के जवाब बड़ी बे’बा’की से दिए और शो का खूब मज़ा उठाया। इस शो की वीडियो सोशल मीडिया पर भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई।

इसके कारण भी चर्चा में रही  -एक्ट्रेस विद्या बालन  ने कई यादगार और शानदार किरदार निभाए हैं. उनमें से एक ‘द डर्टी पिक्चर्स’ में सिल्क स्मिता का किरदार भी शामिल है. इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने काफी वजन बढ़ाया था.

जिसके बाद उनका वजन हमेशा चर्चा में बना रहा. कई बार विद्या बालन को उनके बढ़े वजन के चलते ट्रोल भी किया गया. लेकिन, एक्ट्रेस ने इस तरह की बातों पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन, अब एक्ट्रेस ने अपने वजन पर खुलकर बात की है.

विद्या बालन (Vidya Balan Weight) का कहना है कि एक समय ऐसा था जब वह अपने शरीर से नफरत करने लगी थीं, क्योंकि वह इसे एक्सेप्ट नहीं कर पा रही थीं.विद्या बालन के मुताबिक, एक समय ऐसा था जब वह अपने शरीर से नफरत करने लगी थीं. क्योंकि उनका बढ़ा वजन नेशनल मुद्दा बन गया था.

जिसके बाद धीरे-धीरे वह इस समस्या से उबर सकीं. एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने कहा कि उन्हें अब इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ता कि लोग हमारे बालों की लंबाई, हाथों की मोटाई, कर्व्स और हाइट पर क्या कहते हैं.

उन्होंने कहा- ‘मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं किन सब बातों से गुजरी और मैंने क्या किया. यह पब्लिक था और बहुत ही अपमानजनक भी था. मैं एक गैर-फिल्मी परिवार से आती हूं.

मुझे यह बताने वाला कोई नहीं था कि कोई भी चरण अंतिम नहीं होता. मेरे वजन का मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दा बन गया था. मैं हमेशा से एक मोटी लड़की थी. मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि मेरा बढ़ता वजन मुझे परेशान नहीं करता. लेकिन, मुझे काफी कुछ से गुजरना पड़ा है.’

वह आगे कहती हैं- ‘मुझे हमेशा से ही हार्मोन्स संबंधी परेशानियां रही हैं. काफी लंबे समय तक, मुझे अपने शरीर से नफरत थी. मुझे लगा कि मुझे मेरे शरीर ने धोखा दिया है. जिन दिनों मैं सबसे अच्छे दिखने के दबाव में थी, मैं फूल रही थी.

मेरा वजन बढ़ने लगा था और मैं ये देखकर बहुत ही निराश हो गई थी. लेकिन, बाद में मैंने अपने वजन को अपना लिया. लेकिन, इसमें थोड़ा समय जरूर लगा.’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *