विद्या बालन से भी ज्यादा बो’ल्ड हैं उनकी बहन, तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश..

December 25, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन किसी भी तरह की पहचान की मोहताज नहीं है। अपने अब तक के करियर में विद्या बालन ने अपने अभिनव और खूबसूरती से लोगों के मन में अपनी एक जगह बना ली है। यूं तो विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में कई फिल्में की है। लेकिन उन्हें खास पहचान फिल्म ड’र्टी पिक्चर से मिली है।

इसके अलावा ब्लॉक फिल्मों में काम किया है। आज वह फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल है। लेकिन आज हम विद्या बालन के बारे में नहीं। बल्कि उनकी सिस्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो कि विद्या बालन की तरह ही एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है और खूबसूरती के मामले में विद्या से कम नहीं है। हम बात कर रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री की जो विद्या बालन की कजन सिस्टर हैं और काफी पॉपुलर हो चुकी है। दिखने में प्रियामणि बला की खूबसूरत है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इनका जन्म 4 जून 1984 को बंगलूरू में हुआ था और इनके पिता का नाम है वासुदेव मणि अय्यर और इनकी माँ की अगर हम बात करें तो इनका नाम है लता अय्यर। जो की देखने मे काफी सुंदर हैं और इनके घर मे कोई भी एक्टिंग की दुनिया से ताल्लुक नहीं रखता था।

आपको बता दें कि प्रियामणि ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म देखी थी और उन्होंने कुछ मलयालम फिल्में भी की हैं। अपने करियर में प्रियमणि ने काफी संघर्ष किया है। सन 2007 मे इनकी किस्मत ने भी इनका साथ दिया और ये अपने मकसद में कामयाब हो गयी। इनकी फिल्म ‘पारुतीवीरन’ सुपरहिट हो गयी और इस फिल्म के हि’ट होते ही इनका बहुत नाम हो गया और सभी इनको जानने लगे।

इसके साथ ही फिर इनको इस फिल्म के लिए अवार्ड भी मिला और फिर इनको तीन अवार्ड और भी मिले जो की इनकी का’बिलि’यत के लिए दिये गए थे|

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *