बड़ी मु’श्कि’ल में फं’से अक्षय कुमार, ट्विंकल ने J’NU पर दिया ऐ’सा ब’यान कि उनके मा’लिक सुन’कर

January 7, 2020 by No Comments

जवाहर लाल नेहरू यूनि वर्सिटी. बीते दिनों यहाँ पर जिस तरह की घट’ना हुई शायद ही किसी लोकतां त्रिक देश में ऐसा होता होगा और वह भी जब तब यह यूनि वर्सिटी देश के किसी कोने में नहीं बल्कि राज धानी दिल्ली में स्थित है. बड़ी बात यह है कि यह सब कुछ चो’री छुपे भी नहीं बल्कि सभी के सामने हो गया और मीडिया वालों के कैमरे के सामने भी यह लोग अपनी हरकत करते रहे जिससे बस अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इनके अन्दर का’नून का ड’र कितना है. बहर हाल.लेकिन जिस तरह जा’मिया मि’ल्लिया के मामले के बाद पूरा देश और दुनिया छात्रों के साथ खड़े नज़र आ रहे थे अब वैसा ही सम र्थन जवाहर लाल नेहरू यूनि वर्सिटी के छात्रों को भी मिल रहा है और तमाम लोग देश के आम से लेकर खास तक सभी उनके साथ खड़े हुए हैं. इस बीच अब अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का इस पर बड़ा बयान सामने आया है.

आपको बता दें कि यह पहली मर्तबा नहीं है जब ट्विंकल खन्ना ने कोई बयान दिया है. बल्कि वह ट्वीटर पर ख़ासा सक्रीय रहती हैं और देश के तमाम मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखती हैं. हालाँकि दूसरी तरफ अक्षय कुमार कुछ भी बोलने से बचते हुए नज़र आते हैं. बहर हाल अब ट्विंकल खन्ना ने कहा है जवाहर लाल नेहरू यूनि वर्सिटी के,

मामले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत में छात्रों से कहीं ज्यादा सुर’क्षा गा’यों को मिलती है. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन इस देश ने ड’रमें जीने से इन कार कर दिया है. हिं’सा करके आप किसी को दबा नहीं सकते हैं. और ज्यादा ही विरोध होगा. प्रद र्शन होंगे और सड़क पर और ज्यादा लोग उतरेंगे. ऐसे में अब इस पर तमाम तरह की प्रति क्रिया देखने को मिल रही है.