टीना डाबी और अतहर आमिर ने इस वजह से किए रास्ते अलग, फैमिली कोर्ट में..

November 21, 2020 by No Comments

2016 की सिविल सेवा परीक्षा में देशभर में पहला रैंक हासिल करने वाली आईएएस टीना डाबी और दूसरे नंबर पर आने वाले उनके पति अतहर आमिर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। टीना डाबी और अतहर आमिर ने साल 2018 में जब शादी की थी तो इनका काफी विरोध हुआ था और यह काफी सुर्खियों में रहे थे। एक बार फिर इन दोनों ने चौकाने वाली खबर दी है।

इन दोनों युवा आईएएस अफसरों ने शादी के दो साल के भीतर ही अब अलग होने का फैसला कर लिया है। गौरतलब है कि यह दोनों ही देश के युवाओं के लिए रोल मॉडल माने जा रहे थे। क्योंकि इन दोनों ने 2 साल पहले ध’र्म अलग होने के बावजूद विवाह के बंधन में बनने का फैसला लिया था। अब इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है।

दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने ऐसे समय में यह फैसला लिया है। जब देश के कई राज्यों में ल’व जि’हा’द के नाम पर नहीं कानून बनाए जाने की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है और इस मामले में पक्ष विपक्ष आमने-सामने हैं। बताया जा रहा है कि टीना डाबी और अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक लेने की अर्जी दायर की है।

फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर दायर की गयी तलाक की अर्ज़ी में इस दंपत्ति द्वारा कहा गया है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित किया जाये। आपको बता दें कि इन दोनों ने 2018 में शादी की थी। तब यह शादी खूब चर्चाओं में रही। दोनों ने विवाह के बाद दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी थी, तब इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत देश की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं।

अब जबकि दोनों अलग होने जा रहे हैं, ऐसे में उनका अलग होने की फैसला भी ब्यूरोक्रेसी, युवाओं और राजनीतिक हलकों में सुर्खियों में आ गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *