महिला नेता ने भाजपा विधायक पर लगाए गं’भीर आरोप, कहा- एक मांग के लिए..

November 13, 2020 by No Comments

भाजपा शासित कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वा’यर’ल हो रहा है। जिस पर नजर आ रहा है कि भाजपा विधायक एक महिला पार्षद के साथ हा’थापा’ई कर रहे हैं। जिसे लेकर जमकर ब’वाल हो गया है। बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक सिद्दू सावदी ने महालिंगपुरा टाउन परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में भाग लेने से रोकने के लिए अपनी ही पार्टी की एक महिला पार्षद के साथ मा’रपी’ट की और बं’धक बना लिया।

यह घटना नौ नवंबर की बताई जा रही है। जिसे लेकर भाजपा विधायक विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। वहीँ भाजपा नेता सावदी ने इस घटना के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के पार्षद सविता हुरकादली, चांदनी नायक और गोदावरी बाट ने पार्टी ने नेताओं से कहा था कि उन्हें भी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में ल’ड़ने का मौका दिया जाए।

इस बात को लेकर पार्टी के स्थानीय नेताओं ने उनकी मांगों को ठु’कराते हुए उनसे ब’दसलू’की की और उन्हें बंध’क बना लिया। पार्षद सविता का कहना है कि जब भाजपा नेता उसके साथ मा’रपी’ट कर रहे थे तो न तो पुलिस ने और नही किसी अन्य ने उनकी मदद की। आरोप है कि सविता ने चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा के कुछ नेता महिला पार्षद को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान वहां पर पुलिस भी मौजूद थी जो कि उन्हें रोकने की कोशिश कर रही थी।

भाजपा विधायक सिद्दू सावदी ने इस मामले पर सफाई देते हुए सारा आरोप कांग्रेस के सिर पर डाल दिया है। उन्होंने कहा कि उस दिन हुई अरा’जकता में कांग्रेस के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने छे’ड़छा’ड़ और मा’रपी’ट की थी। भाजपा नेता सावदी ने इसे कांग्रेस की सं’स्कृ’ति बताते हुए कहा कि यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *