कांग्रेस को ब’दना’म कर रहा ये पत्रकार, लेकिन अब इसके बारे में हुआ खु’ला’सा..

April 27, 2020 by No Comments

आजकल करो ना महा सं’क’ट के बीच त’ब्ली’गी ज’मा’त के लोगों का को’रो’ना पॉ’जि’टिव आने के बाद कई मीडिया संस्थानों द्वारा फ’र्जी और झू’ठी की खबरें फै’ला’ई जा रही है। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी आ’लो’चना भी हो रही है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने गोदी मीडिया पर ह’म’ला बोला है।

खबर के मुताबिक, केआरके ने अपने वीडियो में सुधीर चौधरी के साथ कई तस्वीरों को शेयर करते हुए इस बात का दावा किया है कि वो जा’न बू’झकर कांग्रेस के पीछे पड़े हुए हैं। इस मामले में बातचीत करते हुए कमाल आर खान ने कहा, ‘मैं सुधीर चौधरी को कई सालों से जानता हूं। मैं उनसे तमाम बार मिल चुका हूं। एक बार उन्होंने मुझसे खुद कहा कि मैं कांग्रेस को पूरा ब’र्बा’द कर दूंगा।

बताया जाता है कि यह मामला सुधीर चौधरी और कांग्रेस के नेता अहमद पटेल से जुड़ा हुआ है जो कि बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन जब सुधीर चौधरी पर मु’सीब’त आई और उन्हें जे’ल जाना पड़ा तो इस दौरान कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने उनकी मदद नहीं की अब सुधीर चौधरी इसी चीज का ब’दला ले रहे हैं।

इससे आगे कमाल आर खान ने आगे कहा, ‘सुधीर चौधरी को कांग्रेस के ही एक नेता नवीन जिंदल की वजह से जे’ल जाना पड़ा था और जब उन्होंने अपने दोस्त अहमद से मदद मांगी तो फिर उसने म’ना कर दिया। उसी दिन के बाद से सुधीर ने क’सम खाई कि वो कांग्रेस को पूरी तरह से बर्बाद कर देंगे।’

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले केआरके ने रिपब्लिक टीवी के वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए कथित ह’म’ले पर भी कई सवाल खड़े किए थे। केआरके ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘मेरे प्रिय अर्णब गोस्वामी मेरी आपकी कांग्रेस से जो ल’ड़ाई चल रही है उससे कुछ भी लेना देना नही है। लेकिन कृपा करके आप ड्रा’मा करना बंद करें। मुम्बई में कोई भी 25 हजार में अपनी कार पर प’त्थर फि’क’वा सकता है और 50 हजार में कोई भी जु’लूस निकलवा सकता है। जनता को पागल मत समझो दोस्त।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *