योगी के गढ़ में भाजपा के सहयोगी नेता का गाँव वालों ने मा’रपीट कर दौड़ाया, ऐसे बचाई लाज…

February 7, 2021 by No Comments

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए अभी से ही राजनीतिक दलों ने चुनावी बिसात बिछाने शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश व देश की राजनीति में एक अहम ओहदा रखता है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी इस बार अपने दम पर राज्य में भाजपा को ही टक्कर देने जा रही है। हम बात कर रहे हैं निषाद पार्टी की। जो कि आगे का हिस्सा रह चुकी है।

योगी आदित्यनाथ को राजनीतिक टक्कर देने की चाह रखने वाले निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बताया जा रहा है कि कल बालू खनन करने वाले कामगारों के साथ पुलिस ने सख्ती बरती थी जिसके बाद पुलिस और गांव वालों के बीच ती’खी झ’ड़प हुई थी।

 

इसे लेकर गांव वाले काफी नाराज चल रहे थे जिसके बाद संजय निषाद अपने समर्थकों के साथ गांव पहुंच गए लेकिन उस आए लोगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। लोगों ने संजय निषाद और उनके समर्थकों को जमकर दौ’ड़ाया। इसी मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाकर सुरक्षित की दरअसल पुलिस ने अपनी कार्रवाई में कुछ नाविकों की क्ष’तिग्र’स्त की थी।

बताया जाता है कि इस दौरान कई लोगों की पि’टाई की बात भी सामने आई है। जिसे लेकर मजदूरों और ग्रामीणों में काफी गु’स्सा भरा हुआ था। मौके का फायदा उठाने के लिए जब निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद वहां पहुंचे तो लोगों ने अपना गु’स्सा उन पर भी निकाल दिया।

बताया जा रहा है कि गाँव वालों के इस दु’र्व्यव’हार से ना’राज हुए संजय निषाद ने समर्थको के साथ मामा भांजा बाजार में जाम लगा दिया। जिसके पुलिस हरकत में पद गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने निषाद को समझने की कोशिश की। जिसके बाद नेता खनन के दर्ज हुए मुक़दमे वापस लेनी की मांग पर अड़ गए। जिसके बाद अधिकारियो ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *