शहाबुद्दीन पर इस नेता का बड़ा बयान, ”मेरे सामने बैठने की उसकी औकात नहीं”..

August 6, 2020 by No Comments

बिहार के सिवान से जदयू सांसद कविता सिंह भले ही मीडिया में ज्यादा सक्रिय ना रहती हो लेकिन उनके पति अजय सिंह अक्सर बयानबाजी करते रहते हैं। बीते कुछ दिनों से अजय सिंह ने सिवान के पूर्व भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव और उनके बेटे हैप्पी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इस कड़ी में अजय सिंह ने सिवान के पूर्व सांसद और राजद नेता शहाबुद्दीन के बारे में भी ऐसा बयान दे दिया है। जिसके लिए वह चर्चा में आ गए हैं।
दरअसल, अजय सिंह एक इंटरव्यू में अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव और उनके बेटे हैप्पी के खिलाफ बोल रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन की औकात नहीं, मेरे सामने बैठकर बात करे। अजय सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि शहाबुद्दीन सोने में भी मेरा नाम लेता है।

आपको बता दें कि अजय सिंह पर ये आ’रो’प लगते रहे हैं कि 2015 विधानसभा चुनाव के दौरान शहाबुद्दीन से समर्थन मांगने जेल में गए थे। वहीं, एमएलसी चुनाव में भी वह शहाबुद्दीन से मदद मांगने के लिए नतमस्तक थे। इन बातों पर अजय सिंह ने कहा कि हम 2015 चुनाव में जब गठबंधन में थे तब भी शहाबुद्दीन के पास नहीं गए थे और न ही चुनावी पोस्टर में कहीं शहाबुद्दीन का पोस्टर लगाया था।

इससे पहले एक इंटरव्यू में अजय सिंह ने शहाबुद्दीन को एक विचारधारा कहा था। उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन एक विचारधारा है और उस विचारधारा के लोग शहाबुद्दीन के कहने पर ही वोट देते हैं। वह जैसा कहता है, वैसा ही करते हैं।

गौरतलब है कि भले ही पूर्व सांसद और राजद नेता शहाबुद्दीन इस वक्त जेल में बंद हो लेकिन आज भी उनके अनुयायियों में कमी नहीं आई है। आज भी सिवान में शाहबुद्दीन के कारनामों का डं’का बजता है। इस शाहबुद्दीन के बेटे और उनकी पत्नी राजनीति में अपना नाम बना रहे हैं। दरअसल शाहबुद्दीन सीवान के बा’हुब’ली नेता माने जाते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *