बुरी तरह ट्रो’ल हुआ ये पत्रकार, झू’ठ फैलाकर कर रहा था लोगों को गुम’राह..

June 23, 2020 by No Comments

न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को मोदी सरकार के पक्ष में ट्वीट करना काफी म’हंगा पड़ रहा है। बीते कुछ दिनों में रजत कुमार कई बार सोशल मीडिया यूजर्स के नि’शाने पर आ चुके हैं। भारत चीन वि’वाद पर रजत शर्मा ने शनिवार (20 जून) को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने विपक्षी दलों पर नि’शा’ना साधा था।

अपने ट्वीट में रजत शर्मा ने लिखा था, “चीन की चुनौती है, सेनाएँ मुक़ाबले के लिए तैयार हैं, सारा देश, एक को छोड़कर, सारी पार्टियाँ, प्रधानमंत्री के पीछे खड़ी हैं। कुछ नेता ऐसी ब’यानबाज़ी कर रहे है जिससे चीन को फ़ायदा पहुँचेगा। लेकिन इस वक्त सिर्फ़ देश के बारे में सोचें तो बेहतर होगा।” जिसके बाद रजत शर्मा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रजत शर्मा के एक ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, “लगता है आप को टाइम टू टाइम पेमेंट मिल जाता है। ये बात उस टाइम क्यो नही बोली जब जु’मलेबा’ज फ’कीर बोल रहा था कि 1 के बदले दस सिर लाऊंगा और अब 20 जवानों को तक बचा नही पाया। आप पत्रकार हो कि चा’टुकर?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “रजत द’लाल जी इस वक्त तो अपनी द’लाली की दुकान बंद कर दो। पूरा देश जानता है कि मोदी जी की ब’यानबा’जी से चीन को फायदा पहुचा है, मोदी ने देश से झू’ठ बोला, चीन को मोदी ने फाय’दा पहुंचाया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, आपने तो खैर जमीर बेच ही दिया है इसलिए आपका जमीर आपको धि’क्कारे’गा नही, प्रधानमंत्री से सवाल पूछना भी कबसे गु’ना’ह हो गया? क्या कर रहे हैं यह देश को जानने का हक है। आप जैसे पत्रकारों ने ही देश की मीडिया को पंगु बना दिया है। आपको शर्म नही आई ऐसा कहते हुए।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुम झू’ठ क्यो फैला रहे हो। जब साहेब बोल चुके हैं वहाँ कुछ नही हुआ कोई कब्जा नही किया चीन ने सब अपनी अपनी सीमा में है तो तुम क्यो द’लाली मे लगे हुए हो अपनी, ये ट्वीट में तुम्हारे साफ झलक रहा है तुम प्रधानमंत्री को झूठा साबित करना चाहते हो” इसी तरह तमाम यूजर्स रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *