गो’दी मीडिया के इस पत्रकार को मिली ध’मकि’यां, कांग्रेस नेता ने कह डाली ये बात..

May 3, 2020 by No Comments

नेटवर्क 18 के वरिष्ठ पत्रकार अमीश देवगन में नोएडा में एक रि’पो’र्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें मिडिल ईस्ट के देशों से लगातार फोन पर ध’मकि’यां मिल रही हैं। अमीश देवगन का कहना है कि वह कॉल उन्हें अलग-अलग फोन नंबर से आ रहे हैं। खासतौर पर इनमें मिडिल ईस्ट के कई नंबर शामिल है। दरअसल अमीश देवगन ने अपने प्रोग्राम ”आर-पार” में एक क्लिप दिखाई थी।

जिसकी वीडियो में मुंबई के कु’र्ला इलाके को दिखाया गया था। जिसमें नजर आ रहा था कि लॉक डाउन के दौरान बड़ी संख्या में लोग एक जगह पर इकट्ठे हुए हैं। पु’लि’स जब इन्हीं समझाने पहुंचे तो उन स्था’नीय लो’गों ने पु’लि’स वालों के साथ बद’तमी’जी की। अमीश का कहना है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद जब उन्होंने लोकसभा सांसद अस’दु’द्दीन ओवैसी की पार्टी के पार्षद मुर्तजा से बातचीत की तो वह अमीश को बु’रा भ’ला कहने लगे।

इस मामले से जुड़ा एक पोस्ट भी अमीश ने ट्वविटर पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि आज सुबह से मेरे पास कई अलग अलग फ़ोन नम्बर से फ़ोन आ रहें हैं ख़ास कर के मि’डल ईस्ट’ से अपने अकाओं को कहदो न ड़’रे हैं न ड’रें’गे। भारत के लिये आ’ख़ि’री दम तक बोलेंगे। जय हिन्द।

इसके बाद अमिश के समर्थन में कई पार्टी के नेता और पत्रकारों ने भी प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने देवगन को ध’म’की के मामले में कहा, ‘जिसकी ग’ल’ती होगी उसके खि’ला’फ मु’क’दमा दर्ज होगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी। सपा प्रवक्ता अनुराग भ’दौरि’या ने कहा प’त्र’का’र को ध’म’की देना बहुत गं’भी’र मामला है। कानून से ऊपर कोई नहीं हो सकता।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, किसी प’त्रका’र से सहमत या असहमत होना अलग बात है, लेकिन “प’त्रका’रों” को “ध’म’की” देना घो’र निं’द’नीय और चिं’ता का विषय है, भारत सरकार को उनकी “सुर’क्षा” व्य’वस्था करनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *