विश्व में कई लोग ऐसे होते ही जिन को एक बार देख लो तो उन पर नज़र टिक जाती है, कई औरते इतनी ज़ायदा खूबसूरत होती है की उनकी खूबसूरती के मामले में इन औरतो के आगे सब फीके लगते है. आज हम बात करेंगे एक ऐसी ही बेहद खूबसूरत बला की जिसकी खूबसूरती के चर्चे एक बॉर्डर तक ही सिमित नहीं है बल्कि पुरे विश्व में उनकी. खूबसूरती डंका बजता हैं. एक बेहद खूबसूरत लड़की जिसके संगमरमर जैसे बदन पर पूरा हिंदुस्तान फ़िदा है.

आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे मे बता रहे है. जिसकी खूबसूरती के चर्चे हर जगह है. जो सिर्फ 32 साल की है और पाकिस्तानी है. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे मे बता रहे है जो 32 वर्षीय पाकिस्तानी मॉडल जिसका नाम आलिया राफिया है. आलिया राफिया पाकिस्तान की बहुत खूबसूरत मॉडल है. जिसके दीवाने विश्व भर में है. जितने ही पाकिस्तान मे है, उतना ही हिंदुस्तान मे है. आलिया राफिया जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर डालती है तो वो फोटो तुरंत वायरल हो जाती है. क्योकि उनके फॉलोविंग करोड़ो मे है.

आलिया राफिया के बारे मे बता दे की वो पाकिस्तान के लाहौर से है. उनका जन्म 24 नवम्बर 1986 को हुआ था. आलिया का प्रोफेशन मॉडलिंग करना है. मॉडलिंग करते हुए आलिया राफिया कई पुरस्कार से जीत चुकी हैं. मीडिया को इंटरव्यू देते हुए आलिया राफिया ने कहा था की उनको मॉडलिंग ऑल फैशन शोज़ में हिस्सा लेना बहुत पसंद है. आपको बता दें आलिया राफिया मॉडल के साथ एक डिजाइनर भी हैं.

वैसे तो दुनिया में एक से खूबसूरत लड़कियां हैं जिनके पीछे जाने कितने आदमी होते हैं. उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं. बात करें अगर खूबसूरती की तो कई ऐसी महिलाएं हैं,जिनकी खूबसूरती के चर्चे शहर या देश में ही नहीं बल्कि विश्व में होने लगते हैं, ऐसे ही खूबसूरती की मिसाल है,पाकिस्तान की मॉडल डिजाइनर आलिया राफिया. आलिया की खूबसूरती के चर्चे सिर्फ बॉर्डर तक ही सीमित नहीं है. बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध है, इनकी खूबसूरती के गीत सारी दुनिया में गाए जाते हैं, आलिया खूबसूरती के साथ-साथ अपने डिजाइनर प्रोफेशन के लिए भी जानी जाती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *