इस बीजेपी नेता ने छोड़ी पार्टी, इ’स्ती’फे देते ही मोदी सरकार पर लगाया ये गं’भी’र आ’रो’प..

May 4, 2020 by No Comments

देश में करो ना वा’यर’स के चलते लॉ’क डा’उन का तीसरा चरण शुरू हो चुका है। इस संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपनी ही पार्टी को को’रो’ना वा’यर’स से जं’ग लड़ने में ना’का’म क’रार दिया है और साथ ही पार्टी से इ’स्ती’फा भी दे दिया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी लद्दाख इकाई के अध्यक्ष चे’यरिं’ग दो’रजे ने इस बाबत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है।

जिसमें उन्होंने यह आ’रो’प लगाया है कि केंद्र शासित क्षेत्र का प्रशासन देश के विभिन्न हिस्सों में फं’से लद्दाख के लोगों को लॉक डाउन के दौरान घर लाने में अस’फल साबित हुआ है। बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को लिखे खत में दो’रजे ने लिखा है, “देश भर में इधर-उधर फं’से लद्दाख के लोगों को लेकर हमारे यहां के प्रशासन की स्थिति सं’वेद’नही’न है।

भारत में लद्दाख के लगभग 20 हजार लोग हैं, जो लॉ’कडा’उन के दौरान विभिन्न जगहों पर फं’से हैं। और, इनमें म’री’ज, श्र’द्धा’लु व छात्र भी हैं।”
मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया है कि मैंने पूरे मामले को शीर्ष अधिकारियों के सामने भी रखा है। जिसमें उपराज्यपाल और बीजेपी के रा’ष्ट्री’य उपाध्यक्ष और लद्दाख में पार्टी मामलों के प्रभारी अविनाश राय खन्ना भी शामिल है लेकिन हालात जैसे कि जैसे ही बने हुए हैं।

इसी बीच, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में भग’वा पार्टी के विधायक मनीष असीजा ने कोरोना क्वा’रंटीन सेंटर पर अव्यवस्था के आ’लम को लेकर अपनी ना’राजगी जताते हुए डीएम को शि’काय’ती पत्र लिखा है। इस शि’का’यती पत्र में उनका दावा है, “क्वा’रंटी’न सेंटर पर खाना वक्त पर नहीं पहुंचता है। ऐसे में बच्चों को दि’क्कत होती है।

इस मामले में की गई जांच में पता चला कि साढ़े 300 रुपए एक खु’राक की रकम पड़ती है, जबकि वहां रहने वालों को ढाई लीटर पानी दिया जाता है। कृपया, इन चीजों को लेकर ला’परवा’ही ब’रत’ने वालों पर कार्रवाई करें।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *