32 साल छोटी ये अभिनेत्री बनाना चाहती हैं सलमान खान को अपना पति, स’रेआ’म कहा..

May 18, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं। जिनमें लड़कियां भी शुमार है 50 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुके सलमान खान आज भी कुंवारे हैं और हर वर्ग की लड़कियां सलमान खान से शादी करने का सपना देखती रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी सलमान खान का नाम की अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो सलमान खान से 32 साल छोटी हैं लेकिन उनसे शादी करना चाहती हैं।

इस अभिनेत्री का नाम है अनन्या पांडे जो कि बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अब तक सिर्फ दो ही फिल्में की हैं और दोनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान जब अनन्या पांडे से यह पूछा गया कि वह किसे अपना पति बनाना चाहती हैं तो जवाब में सामने आया कि सलमान खान का नाम।

उन्होंने कहा कि मैं बचपन से ही सलमान खान की बहुत बड़ी फै’न हूं। इसलिए मैं सलमान खान से ही शादी करना चाहती हूं। आपको बता दें कि सलमान खान की उम्र 53 साल है वही अनन्या पांडे अभी महज 21 साल की हुई है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की है।

जिसके बाद वह फिल्म पति पत्नी और वह में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर के साथ नजर आ चुकी हैं। भले ही अनन्या पांडे ने अभी तक दो ही फ़िल्में की हो लेकिन उनके अभिनय को सराहा जा रहा है। यह कहना गल’त नहीं होगा कि इस वक्त बॉलीवुड में कई स्टार किड्स एंट्री ले चुके हैं और अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चल कर खूब नाम भी कमा रहे हैं।

चंकी पांडे भी अपने वक्त के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं। अब उनकी बेटी की बारी है और अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अहम जगह बनाने में कामयाब हो चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *