इरफ़ान और ऋषि के बाद इस बो’ल्ड अभिनेत्री की आई बु’री खबर,पढ़ें पूरी खबर..

May 26, 2020 by No Comments

हाल ही में लाइलाज बीमारी कैं’स’र की वजह से बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों ने दुनिया से अ’लवि’दा कह दिया है। जहां बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान न्यू’रोएंडो’क्राइ’न ट’यूम’र से ग्र’स्त थे। वहीँ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ल्यू’केमि’या कैं’सर से आखिरी वक़्त तक जू’झते रहे।

एक ही महीने में बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों ने दुनिया से विदा ले ली। अब खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड की एक और हस्ती को भी गं’भी’र बी’मा’री ने पकड़ लिया है। इस बॉलीवुड हस्ती का नाम है सुष्मिता सेन। बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुष्मिता सेन ने अपनी ‘खास बीमारी’ से पर्दा उठाया है। जिसे उन्होंने अपनी अदम्य इच्छा शक्ति से बहुत पहले ही ह’रा दिया था।

इस मामले में बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने हाल ही में खु’ला’सा किया कि वह अतीत में एक पुरानी बी’मा’री से जूझ रही थीं और लेकिन स्ट्रांग विल पावर के कारण वह बच गईं। एडिसंस डिजीज नाम की इस बीमा’री से ल’ड’ऩे के बारे में भावनात्मक कहानी साझा करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखी है।

जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने कैसे चार साल तक इस ‘बी’मा’री’ के खि’ला’फ ल’ड़ा’ई ल’ड़ी। पूर्व मिस यूनिवर्स ने खु’ला’सा किया कि जब उन्हें सितंबर 2014 में एडिसन नाम की बीमारी का पता चला जो ऑ’टोइ’म्यून से जुड़ी हुई है तो मुझे ऐसा लग रहा था मानो अब इस ल’ड़ा’ई में मेरे लिए कुछ नहीं बचा है।

सोशल मीडिया पर उस कठिन दौर की याद को ताजा करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरी आंखों के नीचे के काले घेरों से मेरे चार साल के लंबे सं’घ’र्ष का पता नहीं चल सकता। बॉलीवुड की सबसे फिट्टेस्ट और फि’ट’नेस फ्री’क अभिनेत्रियों में शुमार सुष्मिता ने आगे लिखा कि इलाज के दौरान स्टे’रॉ’यड के असंख्य दु’ष्प्रभा’वों ने मेरे शरीर पर बहुत बु’रा अस’र डाला।

मैं खुद को रोज समझाती थी लेकिन हर रोज यही लगता था कि मैं यह ल’ड़ा’ई हा’र जाऊंगी। गौरतलब है कि 26 साल पहले पूरी दुनिया को चौं’का’ते हुए सुष्मिता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *