ध’र्म से ऊपर उठकर गीता और कुरान दोनों पढ़ती है यह अभिनेत्री, फिल्मों में..

October 26, 2020 by No Comments

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई नेता शुमार हैं। जो ध’र्म से ऊपर उठकर सोचते हैं। ऐसे ही कलाकारों ने कभी भी किसी ध’र्म के बारे में गलत प्रसार करने की कोशिश नहीं की। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जो यूं तो हिं’दू ध’र्म से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उन्हें गी’ता के साथ-साथ कु’रान पढ़ने का भी शौक है।

जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं। इनको आपने हिंदी, पंजाबी, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में देखा है। इस अभिनेत्री का नाम है समीक्षा सिंह। समीक्षा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो जो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हर दिन के साथ समीक्षा सिंह की लोकप्रियता बढ़ती चली जा रही है। अब उनके फैंस लाखों की संख्या में पहुंच चुके हैं।

जिसकी वजह से इनकी तस्वीरें और वीडियोस चंद ही मिनटों में वा’य’रल हो जाती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि समीक्षा का जन्म 8 अक्टूबर 1985 में हुआ था। फिल्म इंडस्ट्री में समीक्षा सिंह अपनी अदाकारी के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। समीक्षा सिंह ने अपने बारे में बात करते हुए बताया है कि वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन किसी कारण के चलते वह डॉक्टर नही बन पाई।

इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने के बारे में सोचा। साल 2004 में इन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया था। एक इंटरव्यू के दौरान समीक्षा ने बताया कि इनको गी’ता और कु’रान दोनो ही पढ़ने में रुचि है। और इन धा’र्मि’क ग्र’न्थों को पढ़ना इनकी आदत में शुमार है।

आपको बता दें कि समीक्षा सिंह मुख्य तौर पर पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री हैं। इनका अभिनय इनको लोकप्रिय बना रहा है। अभीनेत्री समीक्षा सिंह को एक बो’ल्ड फिगर अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। इसके साथ ही समीक्षा को छोटे पर्दे पर भी देखा गया है। जहाँ पर उनके काम को काफी पसंद किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *