लॉकडाउन में भी नहीं सुध’री बोल्ड एक्ट्रेस, कर दिया श’र्म’नाक कां’ड..

May 27, 2020 by No Comments

अपने बो’ल्ड और बिं’दा’स अंदाज के लिए मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूनम पांडे को लॉक डाउन के दौरान बीएमडब्ल्यू की सवारी करना भारी पड़ गया है। बताया जा रहा है कि यह मामला मुंबई से सामने आया है। जहां पूनम पांडे और उनके दोस्त से सैम अहमद को मुंबई पुलिस ने लॉक डाउन का उ’ल्लं’घन करने के आ’रो’प में हि’रा’सत में लेकर के’स दर्ज किया है।

खबर के मुताबिक अभिनेत्री पूनम पांडे और उनके साथ घू’म रहे सैम अहमद के खिलाफ आ’ईपी’सी की धारा 269 और 188 के साथ-साथ राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रा’वधा’नों के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृ’त्युं’जय हिरेमठ के मुताबिक, वह बेवजह कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं। पु’लि’स ने उनकी कार ज़ब्त कर ली है।

आपको बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बो’ल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के फैंस संख्या लाखों में और उनकी एक एक तस्वीर पर हजारों लाइक और कमेंट आते हैं।

भले ही पूनम पांडे ने बॉलीवुड में ज्यादा काम ना किया हो लेकिन वह अपनी हॉ’टने’स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यू’ड हो जाएंगी। हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था।

मगर उनके इस बयान से त’ग’ड़ा ब’वा’ल मचा था। को’रो’ना वा’य’रस के चलते सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लागू कर रखा है। स्टार्स लॉकडाउन का पालन भी कर रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स अपने साथ फैन्स से भी लॉकडाउन का पालन करने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बी’मा’री और इ’न्फे’क्श’न को अपनी गै’र जि’म्मे’दारी की वजह से फै’ला’ने और दूसरे की जान को ख’तरे में डालने का आ’रो’प लगता है। जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आ’रो’प लगता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *