करण जौहर ने हाल ही में मेलबोर्न फ़िल्म फ़ेस्टिवल में स्व’तंत्रता दिवस के मौक़े पर तिरंगा फहराकर वहाँ देश का नाम रौशन किया। इसके बाद जब उनसे एक सवाल पूछा गया कि क्या वो अपनी पहली निर्देशित फ़िल्म कुछ-कुछ होता है का रीमेक करना चाहेंगे तो इस पर करण का जवाब था कि उन्हें नहीं पता कि वो अभी इस फ़िल्म का रीमेक बनाने वाले हैं या नहीं क्योंकि ऐसा कोई ख़याल अभी तक उनके मन में नहीं आया है।

करण जौहर से जब पूछा गया कि अगर वो कुछ-कुछ होता है का रीमेक बनाते हैं तो नए ऐक्टर्ज़ में से किसे शाहरुख़, काजोल और रानी का किरदार निभाने का मौक़ा मिलेगा। इस बात पर सोचते हुए करण ने कहा कि उन्हें ये तो पता नहीं कि वो इस फ़िल्म का रीमेक कब करेंगे लेकिन उन्हें ये ज़रूर पता है कि अगर वो कुछ-कुछ होता है रीक्रीएट करेंगे तो उसमें शाहरुख़ का किरदार निभाने के लिए सिर्फ़ और सिर्फ़ रणवीर सिंह को ही लेंगे क्योंकि रणवीर के अंदर वो सारी बता है जो मुझे राहुल के किरदार के लिए चाहिए है और जो उस वक़्त शाहरुख़ के पास थीं।

Ranveer Singh

आगे बात करते हुए करण ने कहा कि वो अंजली के किरदार के लिए आलिया को चुनेंगे क्योंकि काजोल की तरह का पागलपन आलिया में है। वहीं टीना के किरदार में करण जान्हवी को लेना चाहते हैं क्योंकि जान्हवी के अंदर वो बैलेन्स और वो एटिट्यूड है जो रानी के किरदार में था। 1998 में आयी करण की पहली निर्देशित फ़िल्म कुछ- कुछ होता है आज तक लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह रखती है। उस फ़िल्म के डायलॉग हों या फ़िल्म के किरदार लोगों के ज़हन में उनकी यादें एकदम ताज़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *