इस अभिनेता ने खोले प’र्सनल जिंदगी का राज, शादी के बाद मैं बेडरूम में आया और..

January 14, 2021 by No Comments

पति पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है कि दोनों में कभी प्यार मोहब्बत होती है। तो कभी छोटी छोटी बात पर नो’कझों’क भी हो जाती है। माना जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री के जोड़े भी हैं। जिनकी मोहब्बत के बारे में जानते हैं। बात करें फिल्म स्टारों की तो उनके रिश्ते भी बिल्कुल आम लोगों की तरह ही चलते हैं। आज हम आपको कुछ फिल्म स्टारों से जुड़े अपनी कन्फेशंस के बारे में बताने जा रहे।

इस कड़ी में पहला नंबर आता है प्रियंका चोपड़ा का। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कई बार बता चुके हैं कि उनके पति निक चैनल बॉलीवुड के संगीत पर थिरकना पसंद करते हैं। प्रियंका ने बताया कि जब वह ड्रेसिंग रूम में गई तो देखा कि निक हिंदी गाना सुन रहे हैं।

इस कड़ी में दूसरा नाम आता है फिल्म अभिनेता सैफ अली खान का। जिन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि करीना कपूर जिम की काफी शौकीन है। जब भी वह अपने बेडरूम से बाहर आती है तब मैं उन्हें गौर से देखता रहता हूं। उनका इतना ही कहना था कि करण जौहर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने कानों में उं’गलि’यां डाल ली।

इस कड़ी में तीसरा नंबर आता है शाहिद कपूर का। जिन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने शादी से पहले एक शर्त रखी थी शर्त यह थी कि शायद कभी भी अपने बालों को कलर नहीं करेंगे और हमेशा उनके बालों का जो नेचुरल कलर है वही रहने देंगे।
इस कड़ी में अगला नंबर आता है फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का। जो कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों में से एक है। हालांकि एक वक्त ऐसा था जब वह स्ट्रगल कर रहे थे। शाहरुख ने एक बार खु’लासा किया कि उन्होंने गौरी खान को शादी के बाद प्यारे से लेकर जाने का वादा किया था। लेकिन उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं थे। ऐसे में वह धोखे से गौरी को कहीं और ले कर गए थे। शादी से पहले कहीं घूमने नहीं थी तो वह उन्हें दार्जिलिंग ले गए और गौरी को पहाड़ों की सैर करवाई।

इस कड़ी में अगला नंबर आता है फिल्म अभिनेता अजय देवगन का। जिन्होंने बताया कि काजोल से शादी करने से पहले उन्होंने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था। अजय बताते हैं कि जब मेरी शादी थी तो मैं अपने बेडरूम से निकला टेरेस पर शादी की और फिर से बेडरूम में चला गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *